बड़ी खबरें

यूपी में पांचवे चरण के मतदान में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और राहुल गाँधी के भाग्य का होगा फैसला 13 घंटे पहले लखनऊ में मायावती ने डाला वोट, अक्षय, जाह्नवी और फरहान अख्तर भी पहुंचे पोलिंग बूथ, मुंबई में अनिल अंबानी ने किया मतदान 13 घंटे पहले उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग ने सिस्टम एनालिस्ट के पदों पर निकाली भर्ती, 7 जून तक कर सकतें हैं आवेदन 13 घंटे पहले 10वीं कक्षा के रिजल्ट वेरिफिकेशन के लिए आवेदन शुरू, डायरेक्ट लिंक से कर सकते हैं आवेदन 13 घंटे पहले यूपी में पांचवें चरण की 14 सीटों पर वोटिंग खत्म, 55 फीसदी से अधिक हुआ मतदान 6 घंटे पहले ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश में निधन,भारत सरकार ने की 1 दिन के शोक की घोषणा 6 घंटे पहले पांचवें चरण में लखनऊ में शाम 5 बजे तक 49.88% हुआ मतदान, बाराबंकी में सर्वाधिक 64.86 फीसदी वोटिंग 6 घंटे पहले यूपी में सबसे कम मतदान लखनऊ में 6 बजे तक सिर्फ 52% वोटिंग, मोहनलालगंज में 62.5% हुआ मतदान 5 घंटे पहले

UPSC टॉपर्स Ishita Kishore से CM Yogi ने मुलाकात कर किया सम्मानित

Blog Image

सीएम योगी आदित्यनाथ आज गौतमबुद्ध नगर के दौरे पर हैं। भारतीय जनता पार्टी आज यानी रविवार को 'काला दिवस' के रूप में पूरे उत्तर प्रदेश में मना रही है । पार्टी और सरकार के कई कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए सीएम नोएडा पहुंचे है। नोएडा में जनसभा को संबोधित करने के बाद योगी आदित्यनाथ गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने यूपीएससी टॉपर इशिता किशोर समेत अन्य कई अभ्यर्थियों से मुलाकात की साथ ही इशिता किशोर के अलावा 3 अन्य टॉपर्स को भी किया सम्मानित किया। बता दें इशिता किशोर ने हाल ही में जारी हुए UPSC रिजल्ट में पहला रैंक हासिल किया था। 

कौन है इशिता किशोर

संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सर्विस परीक्षा 2022 में टॉप करने वाली नोएडा निवासी इशिता किशोर है। जिन्होंने AIR 01 हासिल की है। इशिता ने यह उपलब्धि तीसरे प्रयास में हासिल की है। इन्होने दिल्ली के श्री राम कॉलेज ऑफ कार्मस से इकनॉमिक्स में ग्रेजुएशन की पढाई पूरी की इसके बाद एक मल्टीनेशनल कंपनी में 2 साल तक काम किया इसके बाद सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी में जुट गई। इशिता मूलरूप से बिहार के पटना की रहने वाली है। लेकिन वो अभी परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा में रहती है। आपको बता दें कि इशिता ने अपने तीसरे प्रयास में देश में सिविल सेवा एग्जाम में पहला स्थान हासिल किया है।

अन्य ख़बरें