बड़ी खबरें

यूपी में पांचवे चरण के मतदान में कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और राहुल गाँधी के भाग्य का होगा फैसला 14 घंटे पहले लखनऊ में मायावती ने डाला वोट, अक्षय, जाह्नवी और फरहान अख्तर भी पहुंचे पोलिंग बूथ, मुंबई में अनिल अंबानी ने किया मतदान 14 घंटे पहले उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग ने सिस्टम एनालिस्ट के पदों पर निकाली भर्ती, 7 जून तक कर सकतें हैं आवेदन 14 घंटे पहले 10वीं कक्षा के रिजल्ट वेरिफिकेशन के लिए आवेदन शुरू, डायरेक्ट लिंक से कर सकते हैं आवेदन 14 घंटे पहले यूपी में पांचवें चरण की 14 सीटों पर वोटिंग खत्म, 55 फीसदी से अधिक हुआ मतदान 7 घंटे पहले ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश में निधन,भारत सरकार ने की 1 दिन के शोक की घोषणा 7 घंटे पहले पांचवें चरण में लखनऊ में शाम 5 बजे तक 49.88% हुआ मतदान, बाराबंकी में सर्वाधिक 64.86 फीसदी वोटिंग 7 घंटे पहले यूपी में सबसे कम मतदान लखनऊ में 6 बजे तक सिर्फ 52% वोटिंग, मोहनलालगंज में 62.5% हुआ मतदान 7 घंटे पहले

CM Yogi ने पर्थला सिग्नेचर ब्रिज का किया उद्घाटन

Blog Image

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा के दौरे को समाप्त कर रविवार को नोएडा पहुंचे। उन्होंने यहां एक जनसभा को सम्बोधित किया। सीएम ने यहां कई योजनाओं का उद्घाटन किया है। रामनाथ गोयनका मार्ग और पर्थला सिग्नेचर ब्रिज का सीएम ने उद्घाटन किया। आपको बता दें कि सीएम योगी ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के 1718 करोड़ की 124 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। यहां के कार्यक्रम को समाप्त कर सीएम योगी आज शाम 6 बजे के बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे। सीएम ने यहां एक जनसभा को सबोंधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र पर हमला किया था। 48 साल पहले लोकतंत्र का गला घोंटा गया था।

वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। विकास कार्य तेज गति से हो रहे हैं। लोगों को प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा भरोसा है। नोएडा आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। पश्चिमी यूपी में माफिया ठंडे हो गए। आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा 1975 में आपातकाल लगाए जाने के 48 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी रविवार को पूरे उत्तर प्रदेश में 'काला दिवस' मनाएगी। इसी अभियान के तहत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर में इस सभा को संबोधित किया है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें