बड़ी खबरें

सुदर्शन एस-400 एयर डिफेंस मिसाइल सिस्टम का हाल में परीक्षण सफल, अभ्यास के दौरान सिस्टम ने लड़ाकू विमानों के 80 फीसदी पैकेज को मार गिराया 3 घंटे पहले सीएम योगी की दिल्ली में आज पीएम से होगी मुलाकात, सौंपेंगे लोकसभा चुनाव की समीक्षा रिपोर्ट 3 घंटे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस को मिले 37 नए अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी), डीजीपी मुख्यालय ने जारी किए प्रोन्नति के आदेश 3 घंटे पहले लखनऊ में तैयार हो रहा सीनियर केयर सेंटर, बुजुर्गों के लिए लाइब्रेरी, योगा और हेल्थ फिटनेस फैसिलिटी, लीगल सुविधाएं भी उपलब्ध 3 घंटे पहले लखनऊ में 28 जुलाई को लगेगा मेगा लिंब शिविर, एक हजार दिव्यांगों को कृत्रिम अंग देने के लिए किया जाएगा चिन्हित 3 घंटे पहले पेरिस ओलिंपिक में आज से शुरू होगी मेडल की रेस, 8 खेलों के 22 होंगे मेडल इवेंट, 4 भारतीय शूटर्स पर नजरें 3 घंटे पहले भारत बनाम श्रीलंका टी-20 सीरीज का पहला मैच आज, सूर्या की कप्तानी और गंभीर के कोचिंग में पहला दौरा 3 घंटे पहले NEET-UG रिवाइज्ड रिजल्ट जारी, 61 टॉपर्स से घटकर हुए 17, 4.2 लाख कैंडिडेट्स की रैंक बदली 3 घंटे पहले एसबीआई ने ऑफिसर (स्पोर्ट्सपर्सन) और क्लर्क (स्पोर्ट्सपर्सन) के पदों के लिए निकाली वैकेंसी, एज लिमिट 30 वर्ष, सैलरी 85 हजार से ज्यादा 3 घंटे पहले नीति आयोग की बैठक जारी; राजद नेता बोले- नेहरू की कल्पना के बगैर नहीं चलेगा संसदीय लोकतंत्र एक घंटा पहले

यूपी के 75 जिलों से दिल्ली के लिए चलेंगी 93 राजधानी बसें, कल सीएम करेंगे रवाना

Blog Image

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम अब अपने राजधानी एक्सप्रेस बसों (Rajdhani express) का दायरा बढ़ा रहा है। राजधानी एक्सप्रेस बसों की डिमांड को देखते हुए परिवहन निगम अपनी राजधानी एक्सप्रेस बसों में बढ़ोतरी कर रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ 93 राजधानी बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। मुख्यमंत्री 2 जून को कालिदास मार्ग स्थित अपने आवास से इन बसों के रवाना करने के साथ-साथ विभिन्न जिलों में बने नए डिपो का भी उद्घाटन करेंगे।

दिल्ली के लिए सभी जिलों से चलेंगी बसें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और परिवहन विभाग (Transport department Uttar Pradesh) की सोच है कि यूपी के तमाम जिलों को देश की राजधानी से जोड़ा जाए। इसी को ध्यान में रखते हुए परिवहन विभाग 93 नई राजधानी बसों को चलाने जा रही है। आपको बता दें कि राजधानी एक्सप्रेस बसों का किराया सामान्य बसों से थोड़ा महंगा होता है। इन बसों के संचालन से ग्रामीण इलाकों के लोगों को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचने में काफी सुविधा होगी।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें