बड़ी खबरें

भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत, ईरान ने जब्त इस्राइली जहाज से रिहा किए पांच भारतीय नाविक 10 घंटे पहले चार धाम यात्रा शुरू, शुभ मुहूर्त में खुले केदारनाथ धाम के कपाट, सीएम धामी ने कहा- 'टूटेंगे पिछले रिकॉर्ड' 10 घंटे पहले SGPGI लखनऊ के निदेशक को मिला पद्मश्री अवॉर्ड, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने डॉ.आरके धीमन को दिया पुरस्कार 10 घंटे पहले रुद्राभिषेक कर CM योगी ने प्रदेशवासियों के लिए की कामना, अक्षय तृतीया व परशुराम जयंती की दीं शुभकामनाएं 10 घंटे पहले रॉयल चलैंजर्स बैंगलोर से हार के बाद पंजाब किंग्स IPL 2024 के प्लेऑफ की रेस से बाहर, RCB ने PBKS को 60 रनों से हराया 10 घंटे पहले आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा 59वां मुकाबला, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा मैच 10 घंटे पहले सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली भर्ती, 10 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 10 घंटे पहले सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, 1 जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत 5 घंटे पहले गोरखपुर में सपा-कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, कहा- रामराज का मतलब सबका सम्मान, सबकी सुरक्षा और सबका विकास 5 घंटे पहले एक मंच पर राहुल-अखिलेश ने भारी हुंकार, बोले- कानपुर को कामपुर बनाना लक्ष्य, सबको काम हमारी प्राथमिकता 5 घंटे पहले

'The Kerala Story' यूपी में टैक्स फ्री, योगी देखेंगे फिल्म

Blog Image

 रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में आई फिल्म 'The Kerala Story'अब यूपी में भी टैक्स फ्री होगी इसकी जानकारी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो खुद अपने पूरे  मंत्रिमंडल के साथ 12 मई को फिल्म देखेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री किया था। यूपी दूसरा स्टेट है जहां इस मूवी को टैक्स फ्री किया जाएगा। जहां यूपी में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की बात सामने आई है वहीं पश्चिम बंगाल में कल ममता बनर्जी ने इस फिल्म को राज्य में बैन कर दिया है।

डिप्टी CM कर चुके हैं फिल्म देखने की अपील- यूपी के दोनों डिप्टी केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक पहले ही फिल्म को देखने की अपील कर चुके हैं। लखनऊ में मीडिया से बात करते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार पहले ही कह चुकी है कि द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करेंगे। और मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि लोग इस फिल्म को देखें और समझें कि किस ढंग से हमारी बहनों के साथ अत्याचार हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जो हो रहा है वो तुष्टिकरण के तहत किया जा रहा है। प्रदेश के लोग इस फिल्म पर प्रतिबंध को स्वीकार नहीं करेंगे।वहीं, केशव प्रसाद मौर्य ने भी द केरल स्टोरी को  फिल्म को परिवार के साथ देखने की अपील की है। उन्होंने कहा, "कुछ लोगों को न कश्मीर फाइल्स पसंद आई और न ही उनको द केरल स्टोरी पसंद आ रही है। मूवी पूरी तरह सच है। जो देश विरोधी ताकते हैं उनको हम बताना चाहते हैं कि पूरा देश एकजुट है। 

फिल्म पर विवाद क्यों- अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी में दावा किया जा रहा है कि ये फिल्‍म केरल की उन 32 हजार लापता लड़कियों की कहानी है जिनका ब्रेनवॉश करके पहले उन्हें इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया गया और बाद में ISIS आतंकवादी बना दिया। द केरल स्टोरी फिल्म के ट्रेलर में लव जिहाद, हिजाब, और ISIS जैसे शब्दों का खूब इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में समाज का एक तबका मानता है कि ये फिल्म एक वर्ग को टॉरगेट कर रही है इसलिए इस पर बैन लगाया जाए। अब द केरल स्टोरी की रिलीज पर रोक वाली याचिका पर सुनवाई करने को सुप्रीम कोर्ट राजी हो गया है। सीनियर एडवोकेट कपिल सिब्बल ने चीफ जस्टिस से याचिका पर जल्द सुनवाई की अपील की जिसके बाद अदालत ने सुनवाई के लिए 15 मई की तारीख तय कर दी है। आपको बता दें कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद फिल्म अपनी तय डेट पर रिलीज हो गई।

फिल्म ने तीन ही दिनों में अपनी पूरी लागत निकाली-फिल्म द केरल स्टोरी ने कमाई के मामले में भी कमाल कर दिया है। फिल्म ने रविवार यानी रिलीज के तीसरे दिन ही 16 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।  इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 35.25 करोड़ हो गया है। हलांकि फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिल रही है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म के तीसरे दिन की कमाई में लगभग  42% का ग्रोथ देखने को मिली है। लगभग 30 से 40 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म ने अपनी पूरी लागत निकाल ली है। 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें