बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 15 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 15 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 15 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 15 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 15 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 15 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 15 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

चुनावी नतीजों से गदगद कंगना ने भगवान राम से की PM मोदी की तुलना, मचा बवाल

Blog Image

2023 के विधानसभा चुनावों के परिणाम आज घोषित किए जा रहे हैं। रुझानों में, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की भारी जीत दिख रही है, जबकि तेलंगाना में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (कांग्रेस) आगे चल रही है। इन परिणामों को देखकर बॉलीवुड की अभिनेत्री अभिनेत्री कंगना रनौत गदगद हो गई हैं। उन्होंने तीन राज्यों में भाजपा की जीत का जश्न मनाते हुए, अपने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर साझा की है। साथ ही अभिनेत्री का कैप्शन भी फैंस का खासा ध्यान आकर्षित कर रहा है। आइए जानते हैं अभिनेत्री क्या लिखा है जिस पर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा-

अभिनेत्री कंगना रंनोत ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "आज भारत के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। भाजपा ने तीन राज्यों में शानदार जीत हासिल की है। यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की प्रगति का प्रतीक है। मैं प्रधानमंत्री जी को और भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को इस जीत पर बधाई देती हूं।"
कंगना रनौत ने एक्सपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर साझा की। फोटो के साथ उन्होंने हिंदी में लिखा, 'भगवान राम आ गए हैं।' इसके साथ ही अभिनेत्री ने हैशटैग चुनाव नतीजे का भी इस्तेमाल किया है। उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने टिप्पणी की, वह सचमुच (पीएम मोदी) की तुलना हिंदू भगवान से कर रही हैं। क्या हिंदू धर्म में इसकी अनुमति है?'

कंगना ने दिया जवाब-

अभिनेत्री ने नेटिजन पर पलटवार करते हुए लिखा, 'हां, इसकी अनुमति है। श्री कृष्ण ने गीता में कहा है कि मैं वही हूं जो मेरा सच्चा भक्त है, उनमें और मेरे बीच कोई अंतर नहीं है, हम बहुत प्यारे और शांतचित्त हैं। न सिर काटना, न कोड़े मारना, तुम भी हमारे दल में आ जाओ। कंगना रणौत ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का जिक्र करते हुए लिखा है कि 'मेरे उद्धरण का मतलब यह भी है कि मोदी जी राम जी को अयोध्या लाए थे, इसलिए जनता उन्हें लेकर आई है। लेकिन आप जो समझ रहे हैं वह भी गलत नहीं है। जनवरी 2024 में पीएम मोदी शामिल होंगे। 

कंगना की इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने कंगना को उनकी भावनाओं के लिए बधाई दी है, जबकि कुछ लोगों ने उनकी पोस्ट पर आपत्ति जताई है।

अन्य ख़बरें