बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 15 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 15 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 15 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 15 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 15 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 15 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 15 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

कंगना रनौत ने क‍िए रामलला के दर्शन, बोलीं- ये मोदी-योगी की वजह से हुआ संभव

Blog Image

बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रनौत आज भगवान राम की नगरी अयोध्या पहुंची। कंगना ने अयोध्‍या में रामलला के दर्शन एवं पूजन किया। इस मौके पर कंगना रनौत ने कहा कि आखिरकार रामलला का मंदिर बन ही गया। यह हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष है और हमारी पीढ़ी इस दिन को देख पा रही है। कंगना ने यहां पहुंच कर बन रहे भव्य राम मंदिर के कामकाज को भी देखा। इस दौरान मंदिर निर्माण में लगे इंजीनियरों ने  उन्हें राम मंदिर और उससे जुड़ी एक-एक बात को काफी बारीकी से समझायी। कंगना ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि हम अपनी आंखों के सामने इस मंदिर को बनता हुआ देख रहे हैं। कंगना ने राम मंदिर (Ram Mandir) के वीआईपी गेट नंबर 11 से राम जन्मभूमि परिसर में प्रवेश किया। इस दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर खास इंतजाम किए गए थे।

तेजस में भी राम मंदिर की अहम भूमिका-

कंगना ने कहा कि ये 600 साल का लंबा संघर्ष है और ये दिन मोदी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ की वजह से संभव हो पा रहा है। ये हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा तीर्थ स्थल होगा जैसे ईसाइयों के लिए वेटिकन है। ये दुनिया के सामने देश और सनातन संस्कृति का भव्य प्रतीक बनेगा। कंगना रनौत ने मंदिर की तारीफ करते हुए कहा कि ये हमारे देश का भव्य चिन्ह बनेगा, पूरे विश्व में हमारे सनातक संस्कृति का प्रतीक बनेगा। कंगना ने कहा अब वो दिन दूर नहीं जब 22 जनवरी को भगवान राम अपने नए घर में विराजेंगे। कंगना ने कहा कि हमारी फिल्म तेजस में भी राम मंदिर की अहम भूमिका है। आपको बता दें कि कंगना की नई फिल्म तेजस जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसके चलते कंगना कई धार्मिक स्थलों पर दर्शन करने पहुंच रही हैं और साथ ही अपनी फिल्म का प्रचार भी कर रही हैं। इसी सिलसिले में आज वो अयोध्या भी पहुंची थीं।

 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें