बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 22 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 22 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 22 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 22 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 22 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 22 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 22 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 22 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 21 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 19 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर 19 घंटे पहले

सोशल मीडिया मीट में शामिल हुईं कंगना, RSS के बारे में कही ये बात

Blog Image

सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत सोशल मीडिया मीट कार्यक्रम में शामिल हुईं। कंगना ने कहा कि सोशल मीडिया पर हिमाचल प्रदेश के इन्फ्लुएंसर बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। विभिन्न सोशल मीडिया माध्यमों से युवा हिमाचल की संस्कृति और सुंदरता को विश्वभर में लोगों के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं। कंगना रणौत बिलासपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया मीट में भाग ले रही थीं। 

RSS के सुनील आंबेकर ने कही ये बात-

कार्यक्रम में प्रदेशभर से सैकड़ों सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शामिल हुए। इस सोशल मीडिया मीट में उनके साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर, हिमाचल प्रांत कार्यवाह डॉ. किस्मत कुमार भी मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद रहे। कार्यक्रम का आयोजन विश्व संवाद केंद्र शिमला  की ओर से किया गया था। कंगना ने कहा कि सभी इन्फ्लुएंसर जानते हैं कि वे किस हद तक लोगों को अपने विचारों से प्रभावित कर सकते हैं।

मेरी विचारधारा आरएसएस से मिलती है-

कंगना ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की भूमिका पर भी बातचीत करते हुए कहा कि आरएसएस ने देश को संगठित करने का काम किया है। अपनी स्थापना से लेकर आज तक इस संगठन ने सनातन की चेतना लोगों के अंदर जगाई है। इस संगठन की ओर से तैयार किए लोगों ने जब देश को संभाला तो जो काम 70 साल में नहीं हुए वह मात्र आठ से दस साल में हो गए हैं। कंगना ने कहा कि आरएसएस के प्रति उनकी उत्सुकता बहुत पहले से रही है। कंगना ने कहा, मेरी क्रांतिकारी विचारधारा कहीं न कहीं आरएसएस से मिलती है। बचपन में मुझे आरएसएस से जुड़ने का सौभाग्य नहीं मिला।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें