बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 15 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 15 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 15 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 15 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 15 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 15 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 15 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 10 घंटे पहले

यूपी और उत्तराखंड के सीएम ने देखी फिल्म तेजस, कंगना रणौत भी रहीं मौजूद

Blog Image

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में अपने कैबिनेट सहयोगियों एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और अभिनेत्री कंगना रणौत के साथ फिल्म तेजस की विशेष स्क्रीनिंग देखी।स्क्रीनिंग मुख्यमंत्री के कार्यालय लोकभवन में हुई थी, जहां बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने फिल्म को "बेहद प्रेरणादायक" बताया और कहा कि यह भारतीय वायु सेना के जवानों के साहस और बलिदान को दर्शाती है। कंगना रणौत ने भी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह उनके समर्थन से बहुत खुश हैं।

भारतीय महिला लड़ाकू पायलट की कहानी-

फिल्म तेजस एक भारतीय एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो एक महिला लड़ाकू पायलट की कहानी पर बनी है। फिल्म की रिलीज के बाद से, यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। हालांकि, मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की फिल्म देखने की घोषणा के बाद, फिल्म में कुछ दिलचस्पी दिखाई दी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म को मुख्यमंत्री की प्रशंसा के बाद क्या फायदा होता है।

कई फिल्मों की CM करवा चुके हैं स्क्रीनिंग-

आपको बता दें कि इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म पृथ्वीराज और कश्मीर फाइल्स भी देखी थी। उन्होंने इन फिल्मों की सराहना की थी और इनके कलाकारों से मुलाकात कर उनका उत्साह भी बढ़ाया था। इसी कड़ी में आज योगी ने अपने मंत्रिमंडल के साथ फिल्म तेजस देखी और उसकी तारीफ भी की। स्क्रीनिंग का आयोजन यूएफओ सिने मीडिया नेटवर्क के सहयोग से किया गया था।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें