बड़ी खबरें

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, संजू सैमसन-ऋषभ पंत को मिला मौका 2 दिन पहले दिल्ली-NCR के 10 स्कूलों में ई-मेल से भेजी गई बम रखे होने की धमकी, स्कूलों को खाली कराकर मामले की जाँच शुरू एक दिन पहले आज रामलला के दर्शन करेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, सरयू पूजन और हनुमान आरती में भी होंगी शामिल एक दिन पहले उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी आज अयोध्या में करेंगे रोड शो, अयोध्या से भाजपा सांसद लल्लू सिंह के पक्ष में मांगेंगे वोट एक दिन पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का यूपी दौरा आज, बदायूं और आगरा में जनसभा को करेंगे संबोधित एक दिन पहले आज अमेठी-रायबरेली सीट पर प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है कांग्रेस, राहुल और प्रियंका गांधी के नाम को लेकर चर्चा तेज एक दिन पहले सीएम योगी का महाराष्ट्र दौरा आज, महाराष्ट्र की सोलापुर, सांगली और हातकणंगले में करेंगे जनसभा एक दिन पहले यूपी के कैसरगंज सीट से भाजपा ने करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाया 16 घंटे पहले

यूपी के 75 जिलों से दिल्ली के लिए चलेंगी 93 राजधानी बसें, कल सीएम करेंगे रवाना

Blog Image

उत्तर प्रदेश परिवहन निगम अब अपने राजधानी एक्सप्रेस बसों (Rajdhani express) का दायरा बढ़ा रहा है। राजधानी एक्सप्रेस बसों की डिमांड को देखते हुए परिवहन निगम अपनी राजधानी एक्सप्रेस बसों में बढ़ोतरी कर रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ 93 राजधानी बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। मुख्यमंत्री 2 जून को कालिदास मार्ग स्थित अपने आवास से इन बसों के रवाना करने के साथ-साथ विभिन्न जिलों में बने नए डिपो का भी उद्घाटन करेंगे।

दिल्ली के लिए सभी जिलों से चलेंगी बसें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और परिवहन विभाग (Transport department Uttar Pradesh) की सोच है कि यूपी के तमाम जिलों को देश की राजधानी से जोड़ा जाए। इसी को ध्यान में रखते हुए परिवहन विभाग 93 नई राजधानी बसों को चलाने जा रही है। आपको बता दें कि राजधानी एक्सप्रेस बसों का किराया सामान्य बसों से थोड़ा महंगा होता है। इन बसों के संचालन से ग्रामीण इलाकों के लोगों को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचने में काफी सुविधा होगी।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें