बड़ी खबरें

भीषण गर्मी का सेहत पर असर, BHU इमरजेंसी में स्ट्रेचर की कतार, सरकारी अस्पतालों में भी वार्ड फुल 20 घंटे पहले लखनऊ में बड़ा मंगल पर मंदिर में भक्तों की कतारें, अलीगंज में बजरंगबली को पहनाया गया सोने का मुकुट 20 घंटे पहले यूपी में 24 घंटे में गर्मी से 10 की मौत, झांसी में पारा 48.1°C पहुंचा, 53 जिलों में हीटवेव की चेतावनी 20 घंटे पहले राफेल नडाल फ्रेंच ओपन के पहले राउंड से बाहर, ज्वेरेव ने सीधे सेटों में हराया, भारत के सुमित नागल को भी मिली हार 20 घंटे पहले संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने उप अधीक्षण पुरातत्व रसायनज्ञ और उप अधीक्षण पुरातत्वविद् समेत 322 पदों पर निकाली भर्ती, 13 जून 2024 है आवेदन करने की लास्ट डेट 20 घंटे पहले नौसेना में अग्निवीर भर्ती के एप्‍लिकेशन की बढ़ी लास्‍ट डेट, अब 05 जून, 2024 तक कर सकते हैं आवेदन 20 घंटे पहले इंडियन एयरफोर्स ने फ्लाइंग ब्रांच में 317 पदों पर निकाली भर्तियां, 26 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 20 घंटे पहले संभल में तेज धमाके के साथ फट गई आरसीसी रोड, गर्मी की तपिश को बता रहे कारण 16 घंटे पहले वाराणसी में राहुल-अखिलेश की जनसभा, अखिलेश ने जनसभा में भाजपा पर महंगाई, विकास और रोजगार पर जमकर बोला हमला 13 घंटे पहले

वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम का ऐलान! इस खिलाड़ी ने चुनी टीम

Blog Image

वर्ल्ड कप 2023 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। भारत इसकी मेजबानी करने को तैयार है और इसके लिए आईसीसी ने शेड्यूल का ऐलान भी कर दिया है। विश्व कप में शामिल तमाम टीमें अब इसकी तयारी में लग गई है। आपको बता दें कि, वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से होनी है और फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। जबकि इस बीच वर्ल्ड कप से पहले ही टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर और पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज खिलाड़ी सबा करीम ने वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 चुनी है।

सबा करीम ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग 11

मौजूदा समय में भारत के कई खिलाडी चोटिल चल रहे है। जबकि इस बीच वर्ल्ड कप 2023 से पहले पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी सबा करीम ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया के एक मजबूत प्लेइंग 11 का चुनाव किया है। जबकि सबा करीम ने वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की 16 सदस्यीय टीम का भी चुनाव किया है। आपको बता दें कि, सबा करीम द्वारा चुनी गई इंडिया की टीम काफी संतुलित लग रही है।

वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 अक्टूबर को खेलेगी। जबकि वर्ल्ड कप 2023 से पहले सबा करीम ने टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में चोट से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की टीम में वापसी कराए हैं। वहीं, चोट की वजह से टीम इंडिया में लंबे समय से बाहर चल रहे मधक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को भी सबा करीम ने अपनी प्लेइंग 11 में शामिल किया है। जबकि सबा करीम ने ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को भी मौका दिया है। विश्व कप के लिए टीम इंडिया की संभावित टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें