बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 17 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 17 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 17 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 17 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 17 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 16 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 14 घंटे पहले

रोहित शर्मा का आईपीएल में अब तक का सबसे ख़राब प्रदर्शन

Blog Image

आईपीएल(IPL)2023 की इन दिनों धूम मची हुई है। जहां एक तरफ बड़े से बड़े खिलाड़ी फ्लॉप साबित हो रहे है, वही नए प्लेयर अपने प्रदर्शन से लगातार दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे है। आज बात मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians)के कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma)के प्रदर्शन की। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का इस बार के आईपीएल में बेहद निराशजनक प्रदर्शन देखने को मिला है। हिटमैन ने इस बार के आईपीएल में कुल 10 मैच खेल कर 18.40 के औसत से 184 रन ही बना पाए है। यह रोहित शर्मा का आईपीएल में अब तक का सबसे ख़राब प्रदर्शन रहा है।

आईपीएल में 6000 से अधिक रन

रोहित शर्मा हमेशा से हिटमैन के नाम से जाने जाते है। उनके आईपीएल करियर की बात करे तो शर्मा ने अब तक आईपीएल के 237 मैच खेल कर 6000 से अधिक रन बटोरे है। रोहित का आईपीएल करियर में ओवरऑल स्ट्राइक 129.80 है.2008 से आईपीएल मैच में खेल रहे रोहित का इतना खराब प्रदर्शन कभी नहीं रहा। आईपीएल 2023 के पिछले कुछ में तो इनका बल्ला बेहद शांत रहा है। पांच मैचों में रोहित ने मात्र 49 रन ही बना पाए हैं।

पांचवे नंबर पर है मुंबई 

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अभी तक कोई खास नहीं रहा है। मुंबई इंडियंस अभी अंक तालिका में पांचवे नंबर पर है। टीम ने अभी तक 10 मैचों में 5 मैचों में जीत दर्ज की है। रोहित शर्मा के प्रदर्शन को देख कर क्रिकेट के जानकारों का कहना है कि उन्हें अभी कुछ दिनों के लिए रेस्ट लेकर फिर से वापसी करने की आवश्यता है। अबको बता दे कि इंडियन प्रीमियर लीग(IPL)का इस समय भारत में आयोजन हो रहा है। आईपीएल के 16वें सीजन में प्लेऑफ समेत कुल 74 मुकाबलों का आयोजन होना है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें