बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 12 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 12 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 12 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 12 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 12 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 11 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 9 घंटे पहले

मुंबई इंडियंस का यह बॉलर आईपीएल से बाहर

Blog Image

आईपीएल(IPL 2023) में मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर(Jofra archer) टीम से बाहर हो गए हैं। आपको बता दे कि जोफ्रा आर्चर पिछले कुछ दिनों से फिटनेस की समस्या से जूझ रहे थे। साल 2021 में ही फिटनेस को लेकर जोफ्रा को दिकक्त होनी शुरू हुई. इसके बाद से इस गेंदबाज की कई बार सर्जरी हुई, लेकिन वो अब भी पूरी तरह फिट नहीं है। इसी को देखते हुए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने इस गेंदबाज को वापस स्वदेश बुला लिया है और अब बोर्ड उनके फिटनेस को लेकर काम करेगा। 

आर्चर के जगह क्रिस जॉर्डन होंगे शामिल 

मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है,' जोफ्रा के जगह क्रिस जॉर्डन(Chris Jordan) टीम में शामिल होंगे'। इसमें उनके स्वदेश लौटने और फिटनेस को लेकर भी जानकारी दी गई है। बता दे कि जॉर्डन भी इंग्लैंड(England) के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज है। इस खिलाड़ी के पास टी-20 फॉर्मेट में काफी अनुभव है। इंग्लैंड के लिए टी-20 में इन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया हैं। आईपीएल(IPL) कि बात करे तो जॉर्डन चेन्नई, बैंगलोर और पंजाब टीम के साथ खेल चुके हैं। 

इस सीजन में जोफ्रा ने खेले महज पांच मैच 

कैरेबीआई क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर को इस बार के आईपीएल के पहले ही मैच में हाथ में चोट लगी थी और उसके बाद अनफिट होने पर वो कुछ मैचों से बाहर हो गए थे। लेकिन वापसी कर फिर से इस गेंदबाज ने चार और मैच खेले, लेकिन अनफिट होने की वजह से वो आईपीएल से बाहर हो गए है। इस सीजन के आईपीएल(IPL) में जोफ्रा का प्रदर्शन कोई खास नही रहा। जोफ्रा के ऊपर मुंबई खेमे के तरफ से गेंदबाजी का पूरा दारोमदार था। टीम ने इनको 8 करोड़ रूपये में ख़रीदा था। इनके आईपीएल करियर कि बात करे तो इन्होंने अभी तक 28 मैच खेलकर 27 विकेट झटके हैं।  

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें