बड़ी खबरें

पीएम मोदी की आज तेलंगाना और ओडिशा में चुनावी रैलियां, भुवनेश्वर में करेंगे रोड शो 2 घंटे पहले भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत, ईरान ने जब्त इस्राइली जहाज से रिहा किए पांच भारतीय नाविक 2 घंटे पहले अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर आज SC में फैसला, ED दाखिल करेगी चार्जशीट 2 घंटे पहले चार धाम यात्रा शुरू, शुभ मुहूर्त में खुले केदारनाथ धाम के कपाट, सीएम धामी ने कहा- 'टूटेंगे पिछले रिकॉर्ड' 2 घंटे पहले SGPGI लखनऊ के निदेशक को मिला पद्मश्री अवॉर्ड, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने डॉ.आरके धीमन को दिया पुरस्कार 2 घंटे पहले गोरखपुर में आज नामांकन करेंगे भाजपा प्रत्याशी रवि किशन, CM योगी आदित्‍यनाथ रहेंगे मौजूद, रोड शो से पहले होगी जनसभा 2 घंटे पहले रुद्राभिषेक कर CM योगी ने प्रदेशवासियों के लिए की कामना, अक्षय तृतीया व परशुराम जयंती की दीं शुभकामनाएं 2 घंटे पहले रॉयल चलैंजर्स बैंगलोर से हार के बाद पंजाब किंग्स IPL 2024 के प्लेऑफ की रेस से बाहर, RCB ने PBKS को 60 रनों से हराया 2 घंटे पहले आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा 59वां मुकाबला, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा मैच 2 घंटे पहले सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली भर्ती, 10 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 2 घंटे पहले

IPL-2023- इन टीमों में होगी प्लेऑफ की भिड़ंत

Blog Image

आईपीएल (IPL-2023) में तमाम लीग मैच समाप्त हो गए है। इस सीजन का अंतिम मैच बैंगलोर और गुजरात के बीच खेला गया, जिसमें बैंगलोर की टीम हार के साथ ही प्ले ऑफ से बाहर हो गई। इस मुकाबले के बाद अब प्लेऑफ का शेड्यूल जारी हुआ है। शेड्यूल के मुताबिक इस सीजन में पिछले साल के विजेता गुजरात(Gujrat), मुंबई, चेन्नई (chennai) और लखनऊ की टीमें प्लेऑफ में जगह बनाई है।

पहला गुजरात और सीएसके तो दूसरा लखनऊ और मुंबई से 

आईपीएल 2023 (IPL-2023) का पहला प्लेऑफ मैच (IPL-PlayOff Match) गुजरात और सीएसके के बीच 23 मई को एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि पहले क्वालीफायर के बाद 24 मई को एलिमिनेटर मैच मुंबई (Mumbai Indians) और लखनऊ (Lucknow Superjoinst) के बीच खेला जाएगा। इस मैच को जो भी टीम जीतेगी वो पहले क्वालीफायर विजेता के साथ 26 को मोदी स्टेडियम (Modi stadium) अहमदाबाद में भिड़ेगी। 

इस दूसरे क्वालीफायर मैच में जो टीम जीत दर्ज करेगी वो फ़ाइनल मुकाबला मोदी स्टेडियम (Modi stadium) में 28 मई को खेलेंगी। अब देखने वाली बात है कि इस बार आईपीएल (IPL-2023) की विजेता कौन सी टीम होती है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें