बड़ी खबरें

मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव याचिका वापसी का फैसला टला, सभी पक्षों को नोटिस भेजने का आदेश 2 घंटे पहले प्रदूषण से हांफ रहा है उत्तर प्रदेश, पश्चिम में हालात ज्यादा खराब, झांसी-बरेली में हवा साफ 2 घंटे पहले दिवाली तक बिकेंगी 45 लाख से अधिक गाड़ियां,  तीन गुना बढ़ी पूछताछ, कंपनियां दे रहीं आकर्षक ऑफर 2 घंटे पहले बहराइच में बड़ी कार्रवाई की तैयारी में योगी सरकार, आशि‍यानों पर चलेगा बुलडोजर, अतिक्रमण का चिह्नाकन कर लाल न‍िशान लगाए जाने से हड़कंप 2 घंटे पहले UP के आशा वर्करों को दीपावली से पहले इस तारीख को मिलेगा मानदेय, NHM कर्मचारियों के वेतन के भी निर्देश 2 घंटे पहले लखनऊ में सुपरमून के नजारे ने मोहा मन,14% बड़ा और 30% ज्यादा चमकीला दिखा चांद, टेलीस्कोप से सूरज के भी दर्शन 2 घंटे पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय की बंद तिजाेरी में निकला हजारों साल पुराना खजाना, मिले सोने-चांदी के सिक्के 2 घंटे पहले 2025 के जेईई मेन्स एग्जाम पैटर्न में हुआ बदलाव, सेक्शन बी में ऑप्शनल क्वेश्चन खत्म, अब सभी 5 सवालों को हल करना होगा अनिवार्य 2 घंटे पहले राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने एग्रीकल्चर ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती,19 नवंबर आवेदन की आखिरी तारीख, 40 साल तक के उम्मीदवार करें अप्लाई 2 घंटे पहले RAS-2024 के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, कुल 733 पद, राज्य सेवा के 346 और अधीनस्थ सेवा के 387 पदों के लिए निकाली वैकेंसी 2 घंटे पहले

पंजाब को कप्तान ने ही किया निराश, प्लेऑफ से बाहर हुई टीम

Blog Image

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस बार के आईपीएल में सबसे निराश जनक प्रदर्शन किया है। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से मिली हार के बाद पंजाब का लगभग प्लेऑफ में जाने का रास्ता बंद हो गया है। पंजाब के लिए इस बार के आईपीएल (IPL) में कप्तान शिखर धवन ने अब तक का सबसे बुरा प्रदर्शन किया है। पिछले मुकाबले में भी दिल्ली के खिलाफ शिखर दूसरे ही ओवर में शून्य पर आउट हो गए थे। जिसके साथ ही शिखर आईपीएल के इतिहास में सबसे अधिक बार शून्य पर आउट होने वाले दूसरे सलामी बल्लेबाज़ बन गए हैं। 

पार्थिव पटेल है पहले नंबर पर 

आईपीएल के इतिहस में पार्थिव पटेल सबसे अधिक बार आउट होने वाले सलामी बल्लेबाज है। अब दूसरे नंबर पर शिखर धवन का नाम शामिल हो गया हैं।इसके अतिरिक्त अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) भी सलामी बल्लेबाज के तौर पर आईपीएल में 10 बार शून्य पर आउट हो चुके हैं।

कप्तान ने स्वीकार की गलती 

पंजाब के कप्तान ने दिल्ली से मिली हार पर अपनी गलती को स्वीकार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम अपने योजना को अच्छी तरह से लागू नहीं कर पाए. आपको बता दें कि दिल्ली के लिए पंजाब की तरफ से अंतिम ओवर हरप्रीत बरार ने फेंका। जिसमें दिल्ली ने कुल 23 रन बटोरे।  इसके साथ ही दिल्ली ने पंजाब को 213 रनों का लक्ष्य दे दिया। जिसके जवाब में खेलने उतरी पंजाब की टीम मात्र 198 रन ही बना पाई। इसी को लेकर कप्तान का मानना है कि अंतिम ओवर को किसी स्पिनर को नहीं देना चाहिए था। 

 

 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें