बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद एक घंटा पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण एक घंटा पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज एक घंटा पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज एक घंटा पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें एक घंटा पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन एक घंटा पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ एक घंटा पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल एक घंटा पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई एक घंटा पहले

चेन्नई को लगा बड़ा झटका, फाइनल का हिस्सा नहीं बनेगा यह स्टार ऑलराउंडर

Blog Image

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इस बार फ़ाइनल के लिए पहुंचने में जरूर कामयाब हो गई है। लेकिन इसी बीच खबर सामने आई है कि सीएसके के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stocks) फाइनल मैच नहीं खेल पाएंगे। आपको बता दे कि चेन्नई ने गुजरात को हराकर फ़ाइनल के लिए प्रवेश किया है। बेन स्टोक्स ने अभी तक इस आईपीएल में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है।

आईपीएल में महगें बिके थे स्टोक्स 

चेन्नई सुपर किंग्स ने स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स को 16 करोड़ रूपये में ख़रीदा था। लेकिन बेन स्टोक्स इस बार के आईपीएल (IPL) में कोई कमाल नहीं कर पाए। स्टोक्स ने इस सीजन में केवल दो मैच ही खेला है। इन दोनों मैचों में उन्होंने बल्ले से मात्र 15 रन ही बना पाए और गेंदबाजी में कोई खास कमाल नहीं किया। आपको बता दें कि पिछले दिनों मैच के दौरान ही बेन स्टॉक्स को चोट लगी थी और इसके बाद वो इंग्लैंड (England) वापस चले गए थे। लेकिन कयास लग रहे थे कि वो फ़ाइनल मुकाबले में खेलने के लिए भारत आएंगे।

लेकिन अब खबर सामने आई है कि वो आईपीएल के लिए वापस भारत नहीं आएंगे। पिछले कुछ सालों से बेन स्टोक्स का प्रदर्शन आईपीएल में बेहद निराशजनक रहा है। इस बार के आईपीएल में चेन्नई ने मोटी रकम में इस खिलाड़ी को ख़रीदा था, लेकिन चेन्नई के लिए इस सीजन में भी उन्होंने कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सके।  

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें