बड़ी खबरें

अमेठी से राहुल, रायबरेली से प्रियंका का चुनाव लड़ना तय, कांग्रेस ने इंटरनल सर्वे के बाद लिया फैसला 15 घंटे पहले दूसरे चरण के लिए आज शाम से थम जाएगा प्रचार, यूपी की 8 सीटों पर 26 को होगा मतदान 15 घंटे पहले गंगा प्रदूषण मामले में NGT सख्त, कहा- यूपी के 12 जिलों में गंगा में सीवेज डिस्चार्ज के लिए कोई उपचार सुविधा नहीं 15 घंटे पहले आंध्रप्रदेश के TDP कैंडिडेट के पास 5785 करोड़ की संपत्ति, इस चुनाव में बन सकते हैं सबसे अमीर उम्मीदवार 15 घंटे पहले नगालैंड के 6 जिलों में नए राज्य की मांग, दो महीने से स्कूल-सरकारी कामकाज बंद, 4 लाख से ज्यादा वोटरों ने लोकसभा का बहिष्कार किया 15 घंटे पहले UPSSSC की ओर से जूनियर एनालिस्ट (ड्रग्स) के 361 रिक्त पदों पर निकली भर्ती, 18 मई तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले NIT कुरुक्षेत्र में प्रोफेसर सहित 77 वैकेंसी, nitkkr.ac.in पर ऑनलाइन और फिर ऑफलाइन माध्यम से करना होगा आवेदन 15 घंटे पहले हिंदुस्तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, 70 हजार से 2 लाख 40 हजार रुपए प्रतिमाह मिलेगा वेतन 15 घंटे पहले

LUCKNOW में SARA ALI KHAN के मंदिरों में जाने पर बवाल, किया जा रहा ट्रोल

Blog Image

मंगलवार को अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के सिलसिले में सारा अली खान और विक्की कौशल राजधानी लखनऊ ( Lucknow) पहुंचे। यहां दोनों बड़े मंगल के अवसर पर शिव मंदिर में पूजा करने गए और हनुमान सेतु में दर्शन भी किए। इसके बाद जब तस्वीरें सामने आई तो सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। अभिनेत्री सारा अली खान (Sara ali khan) को ट्रोलर तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे है। दर्शन के दौरान अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि "मै हमेशा से हनुमान भक्त रहा हूं"। दर्शन के लिए पहुंची सारा अली खान ने कहा कि "मै बचपन से ही मंदिर जाती हूं"। उन्होंने कहा कि "सोशल मीडिया  पर धर्म को लेकर जो भी मेरे बारे में बात होती है, उससे मै बहुत प्रभावित नहीं होती"। 

2 जून को रिलीज होगी फिल्म 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्की कौशल के लीड रोल में बनी फिल्म "जरा हटके जरा बचके " 2 जून को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। इसी फिल्म को लेकर विक्की और सारा विभिन्न शहरों और महानगरों में जाकर प्रमोशन कर रहे है। इस फिल्म का दोनों ने आईफा-2023 में भी जाकर प्रमोट किया है। इसके बाद राजस्थान और अब लखनऊ (Lucknow) पहुंच कर दोनों ने फिल्म का प्रमोशन किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म का दर्शकों को काफी इंतजार है। फिल्म के रिलीज होने में मात्र 2 दिन ही बचे है। 

अन्य ख़बरें