बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 9 घंटे पहले

एशिया के सबसे मंहगे एक्टर में आता है रजनीकांत का नाम, जानें कितनी है फीस

Blog Image

तमिल मेगास्टार रजनीकांत ने साउथ फिल्मों के साथ हिन्दी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया है और फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त गुजारा है यह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फीस के बारे में जानकर आप बेहद हैरान रह जाओगे। हाल ही में इनकी एक फिल्म जेलर आई थी। जो अब तक की इनकी आखिरी रिलीज जेलर ब्लॉकबस्टर बन गई। 

'थलाइवर 171' के लिए ली  260-270 करोड़ फीस-

बता दे कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 605 करोड़ रुपये की कमाई की। जेलर की सफलता के बाद, अब रजनीकांत की अगली फिल्म थलाइवर 171 को लेकर भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं और फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्टों की माने तो, एक्टर रजनीकांत ने थलाइवर 171 के लिए 260-270 करोड़ रुपये की फीस ली है और इस फीस ने उन्हें एशिया का सबसे महंगा अभिनेता बना दिया है। इससे पहले, जैकी चैन एशिया के सबसे महंगे अभिनेता थे।

रजनीकांत की फीस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इसे जायज बता रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे अत्यधिक मान रहे हैं। रजनीकांत के प्रशंसक उनकी फीस को जायज बता रहे हैं। उनका कहना है कि रजनीकांत एक महान अभिनेता हैं और उनकी फिल्में हमेशा हिट होती हैं। इसलिए, उन्हें इतनी फीस लेने का अधिकार है। कुछ लोग रजनीकांत की फीस को अत्यधिक मान रहे हैं। उनका कहना है कि कोई भी अभिनेता इतनी फीस लेने के लायक नहीं है।

2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म जेलर- 

वहीं अगर उनकी पिछली फिल्मों के बारें में बात करें तो 2018 में रिलीज हुई 2.0 के बाद रजनीकांत कोई बड़ी हिट देने में असफल रहे। पेट्टा, दरबार, या अन्नात्थे...ये सभी फिल्में एवरेज रहीं। लेकिन रजनीकांत ने 2023 में जेलर के साथ धमाकेदार वापसी की। ये फिल्म फिलहाल वर्ल्ड वाइड दूसरी सबसे बड़ी हिट तमिल फिल्म है। 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें