बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 9 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 9 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 9 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 9 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 9 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 9 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 9 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 9 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 7 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 5 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर 5 घंटे पहले

REC लिमिटेड को जोखिम प्रबंधन में गोल्डन पीकॉक पुरस्कार से किया गया सम्मानित

Blog Image

REC लिमिटेड को जोखिम प्रबंधन में गोल्डन पीकॉक पुरस्कार से सम्मानित किया गया। आपको बात दें कि REC लिमिटेड, भारत की एक प्रमुख विद्युत वितरण कंपनी है जिसे जोखिम प्रबंधन में गोल्डन पीकॉक पुरस्कार जीता है। यह पुरस्कार भारत में जोखिम प्रबंधन के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए दिया जाता है। REC लिमिटेड को इस पुरस्कार के लिए उसके व्यापक जोखिम प्रबंधन ढांचे के लिए चुना गया, जो कंपनी को अपने जोखिमों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में सक्षम बनाता है। 

लंदन में मिला पुरस्कार-

1991 में इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स (आईओडी), भारत द्वारा स्थापित गोल्डन पीकॉक अवार्ड्स, कॉर्पोरेट उत्कृष्टता के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित मानक के रूप में उभरा है। आरईसी लिमिटेड का चयन भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति एमएन वेंकटचलैया की अध्यक्षता वाले जूरी पैनल द्वारा किया गया था। निदेशक (परियोजनाएं), आरईसी, श्री वीके सिंह और कार्यकारी निदेशक (वित्त), आरईसी, श्री दलजीत सिंह खत्री ने 17 अक्टूबर 2023 को लंदन में आयोजित एक शानदार समारोह में आरईसी की ओर से पुरस्कार प्राप्त किया।

REC लिमिटेड के गोल्डन पीकॉक पुरस्कार जीतने से यह स्पष्ट होता है कि कंपनी जोखिम प्रबंधन को गंभीरता से लेती है और इसे अपनी व्यवसाय रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानती है। यह पुरस्कार कंपनी के जोखिम प्रबंधन ढांचे की दक्षता और प्रभावशीलता को भी प्रमाणित करता है।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें