बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 9 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 9 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 9 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 9 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 9 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 9 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 9 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 9 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 8 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 6 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर 6 घंटे पहले

अब शहरों के साथ गांव तक बनेगी वर्ल्ड क्लास सड़के, जितिन प्रसाद ने बाराबंकी को दी 100 करोड़ की सौगात

Blog Image

उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने बाराबंकी को 100 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी है। मंत्री ने आज 100 करोड़ की एक दर्जन परियोजना का  शिलान्यास किया। इस मौके पर जितिन प्रसाद ने कहा कि अब शहरों के साथ गांव तक वर्ल्ड क्लास सड़कें बनाई जाएंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कार्य को समय पर धरातल पर उतारा जाएगा। मंत्री ने कहा कि विकास कार्यों में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। 

क्षेत्र में होंगे कई विकासकार्य-

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने बाराबंकी के दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बड़ी सौगात दी है। यहां उन्होंने 100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। इनमें दरियाबाद में बनने वाला रेलवे उपरिगामी सेतु भी शामिल है। इस एक किलोमीटर  से अधिक लंबे उपरिगामी सेतु के निर्माण में करीब 70 करोड़ रुपये खर्च होंगे। इसी के साथ ही ग्रामीण अभियंत्रण विभाग से निर्मित 20 करोड़ की सड़कों का भी लोकार्पण किया गया। इसके अलावा करीब 10 करोड़ के अन्य कार्यों का शिलान्यास किया गया। 

सरकार पर जनता का भरपूर विश्वास- 

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद के साथ ही सांसद 
एवं जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र की जनता की उपस्थिति हुई। जितिन प्रसाद ने कहा कि उपस्थित जनता ने इस बात पर मुहर लगाई है कि डबल इंजन सरकार में बाराबंकी में हुई उन्नति और सर्वस्पर्शी विकास पर जनता का भरपूर विश्वास एवं आशीर्वाद है। 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें