बड़ी खबरें

दिल्ली में पीएम मोदी की चुनावी रैली में पहुंचे सिंगापुर के उच्चायुक्त, भगवा गमछा डाल कर पोस्ट की तस्वीर 8 घंटे पहले स्वाती मालीवाल केस में विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 8 घंटे पहले IPL 2024 का गणित, CSK बाहर, RCB प्लेऑफ में पहुंची, आज RR-SRH में से कोई एक टॉप-2 में करेगा फिनिश 8 घंटे पहले यूपी में पहली बार चुनाव में कोई बाहुबली नहीं, कभी एक साथ थे 16 विधायक-सांसद 8 घंटे पहले AI और साइबर सिक्योरिटी से कर सकेंगे पार्ट टाइम M.Tech, लखनऊ विश्वविद्यालय में अब 5 विषयों में पार्ट टाइम M.Tech की सुविधा 8 घंटे पहले पांच साल में लखनऊ आज सबसे गर्म, 45 डिग्री अधिकतम तापमान, अभी चलती रहेगी हीटवेव 8 घंटे पहले एम्स (AIIMS) रायपुर में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 45 वर्ष, 65 हजार से ज्यादा मिलेगी सैलरी 8 घंटे पहले रेलवे में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 37 वर्ष, सैलरी 2 लाख से ज्यादा 8 घंटे पहले यूपी के 14 लोकसभा क्षेत्रों में कल सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, उल्लंघन के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई 6 घंटे पहले प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर घुसे अंदर 5 घंटे पहले प्रतापगढ़ में सीएम योगी की जनसभा, कहा- सपा और कांग्रेस लगाना चाहती है औरंगजेब का जजिया कर 4 घंटे पहले

बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को दिया एक धमाकेदार ऑफर, जानें अब कितने पैसों में होगा रिचार्ज

Blog Image

दीपावली के अवसर पर बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। यदि आप भी बीएसएनएल के सिम को यूज करते हैं तो यह खबर आपके बेदह काम आने वाली है। दरअसल, बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को 21 दिन और 28 दिन की बजाय पूरे 35 दिनों की वैधता वाला एक रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है और इस प्लान की कीमत सिर्फ 107 रुपये बताई जा रहा है। वहीं बीएसएनएल कंपनी के नए प्लान के ऑफर के बारे में ऐलान करने के बाद कई लोग तो इस बात का यकीन ही नहीं मान रहे हैं। लेकिन यह बात एक दम सच है। 

आपको बता दे कि इस प्लान की खासियत यह है कि यह बीएसएनएल का सबसे सस्ता प्लान है जो 35 दिनों की वैधता देता है और इस प्लान में ग्राहकों को 3GB डेटा, 200 मिनट लोकल और एसटीडी कॉलिंग, और 100 SMS मिलेगें। जहां दूसरी कंपनिया 35 दिन 28 दिन का रिचार्ज प्लान 289 और 250 रुपए में दे रही है ऐसे में सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL)  35 दिनों का रिचार्ज प्लान सिर्फ 107 रुपये में दे रही। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो कम पैसों में अपना सिम एक्टिव रखना चाहते हैं और साथ ही थोड़ा इंटरनेट और कॉलिंग का भी इस्तेमाल करना चाहते हैं।

वहीं अगर बीएसएनएल कम्पनी के सिम के बारे में बात करें तो सन् 2000 में सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने BSNL सिम की शुरुआत की थी और यह अब तक का सबसे अच्छा नेटवर्क वाला सिम है और इस सिम को सबसे ज्यादा पंसद किया जाता है। वर्तमान में इसके करीब 10.14 करोड़ ग्राहक हैं। इसमें से सबसे ज्यादा ग्राहक ग्रामीण क्षेत्र के हैं।  

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें