बड़ी खबरें

यूपी के 29 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, प्रयागराज और अयोध्या में डूबे घाट, सड़क पर हो रहे अंतिम संस्कार, वाराणसी में गंगा का वॉर्निंग लेवल पार 14 घंटे पहले सीएम योगी की अफसरों को सख्त चेतावनी, जन शिकायतों की मिथ्या रिपोर्ट लगाई तो होगी कार्रवाई 14 घंटे पहले यूपी के सरकारी अस्पतालों में मरीजों से सलीके से बात करना सिखा रही सरकार, स्टॉफ को अच्छे बर्ताव की मिलेगी ट्रेनिंग, सीएम के निर्देश पर शुरू हुई पहल 14 घंटे पहले लखनऊ विश्वविद्यालय का 67वां कॉन्वोकेशन आज,1 लाख 6 हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स को मिलेगी उपाधि, 198 मेडल से नवाजे जाएंगे मेधावी 14 घंटे पहले एग्जिम बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, 18 सितंबर से शुरू होंगे आवेदन, 85 हजार तक सैलरी 14 घंटे पहले रेलवे में अप्रेंटिस के 4096 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज, 10वीं पास करें तुरंत अप्लाई 14 घंटे पहले एसबीआई में स्पेशलिस्ट कैडर के लिए 1500 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, 4 अक्तूबर 2024 तक sbi.co.in पर कर सकते हैं आवेदन 14 घंटे पहले

20 ओवर का मैच, महज 10 रन पर सिमटी पूरी टीम, ये है इंटरनेशनल क्रिकेट का जॉइंट लोएस्ट स्कोर

Blog Image

टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में मंगोलिया की टीम ने सिंगापुर के खिलाफ केवल 10 रन पर ऑलआउट होकर सबसे कम स्कोर की बराबरी की है। इससे पहले, आइल ऑफ मैन की टीम भी इसी स्कोर पर आउट हो चुकी है। इस तरह यह टी-20 इंटरनेशनल का जॉइंट लोएस्ट स्कोर है। गुरुवार को टी-20 वर्ल्ड कप के एशियन क्वालिफायर मुकाबले में सिंगापुर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और मंगोलियाई टीम को महज 10 ओवर में 10 रन पर समेट दिया।

5 गेंदों में सिंगापुर ने लक्ष्य हासिल किया-

सिंगापुर ने 11 रन का आसान लक्ष्य केवल 5 गेंदों में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। यह मुकाबला केवल 65 गेंदों में खत्म हो गया। सिंगापुर के 17 वर्षीय लेग स्पिनर हर्ष भारद्वाज ने 3 रन देकर 6 विकेट लिए। उनके अलावा अक्षय पुरी ने 2 विकेट, और राहुल व रमेश ने 1-1 विकेट लिए।

मंगोलिया तीसरी बार इतने कम रन पर ऑलआउट-

मंगोलियाई टीम 2024 में तीसरी बार 20 रन से कम पर ऑलआउट हो चुकी है। इससे पहले टीम 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ 17 रन और मई में जापान के खिलाफ 12 रन के स्कोर पर ढेर हो गई थी।

सिंपसन के चौके से जीता सिंगापुर-

11 रन का लक्ष्य चेज करने उतरी सिंगापुर की टीम ने पारी की पहली गेंद पर ही अपना विकेट गंवा दिया, जब कप्तान मनप्रीत सिंह शून्य पर आउट हुए। इसके बाद, रॉल शर्मा ने अपनी पहली गेंद पर ही छक्का जमाया, और फिर विलियम सिंपसन ने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर चौका मारकर टीम को जीत दिलाई। मंगोलिया ने अब तक खेले गए चारों मुकाबलों में हार का सामना किया है और वह पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें