बड़ी खबरें

पतंजलि आयुर्वेद के भ्रामक विज्ञापन मामले पर आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, पिछली सुनवाई पर रामदेव ने तीसरी बार मांगी थी माफी 8 घंटे पहले ईरान-इजरायल में जारी तनातनी के बीच फिर से मिसाइल की हुई बौछारें, ईरान समर्थित हिजबुल्लाह ने किया हमला 8 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 39वें मैच में लखनऊ से CSK की टक्कर, चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा मुकाबला 8 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 38वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को MI के खिलाफ मिली जीत, मुंबई को 9 विकेट से हराया 8 घंटे पहले नवोदय विद्यालय समिति (NVS) में टीचर्स के 500 पदों पर निकली वैकेंसी, 26 अप्रैल 2024 तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन 8 घंटे पहले नेवल डॉकयार्ड में 301 पदों पर निकली भर्ती, 30 अप्रैल 2024 तक कर सकते हैं आवेदन 8 घंटे पहले कोल माइंस भविष्य निधि संगठन में ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, 29 अप्रैल 2024 है फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 8 घंटे पहले बहराइच में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक बोले, यूपी की सभी 80 सीटें जीत रही है भाजपा 29 मिनट पहले

IPL 2023- फाइनल जीतने वाली टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रूपये

Blog Image

आईपीएल 2023 का आज सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच अहमदाबाद के मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला 7.30 बजे शाम से शुरू हो जाएगा। आपको बता दें कि कि सीएसके आईपीएल में सबसे ज़्यादा फाइनल मैच खेलने वाली टीम है। आज को मिलाकर सीएसके की टीम आईपीएल में 10वां फाइनल खेलेगी। जबकि, गुजरात अपने दूसरे सीज़न में लगातार दूसरे फाइनल के लिए मैदान में मुकाबला करेंगी। 

चेन्नई का रहा है बेहतर रिकॉर्ड 

आईपीएल के इतिहास में चेन्नई का अब तक बेहतर रिकॉर्ड रहा है। गुजरात ने भी इस बार के आईपीएल में गजब का प्रदर्शन किया है। इसी को देखते हुए फाइनल इस फ़ाइनल मुकाबले के लिए दोनों टीमों का पलड़ा अभी तक भारी दिख रहा है। अब देखने वाली बात यह है कि बार का विजेता कौन होता है। 

आईपीएल जितने पर मिलती है इतनी राशि 

आईपीएल 2023 का फाइनल जीतने वाली टीम को इस बार 20 करोड़ रूपये की प्राइज़ मनी दी जाएगी। जबकि, फाइनल में  हारने वाली टीम को 13 करोड़ रुपये मिलेंगे। इसके अतिरिक्त नंबर तीन पर रहने वाली मुंबई इंडियंस को 7 करोड़ और चार नंबर की लखनऊ सुपर जायंट्स को 6.5 करोड़ की राशि दी जाएगी।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें