बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 11 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 11 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 11 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 11 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 11 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 9 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 7 घंटे पहले

हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ की रेस में वापस आई बैंगलौर

Blog Image

फाफ डुप्लेसिस की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने हैदराबाद को बीते मुकाबले में आठ विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही आईपीएल के अंक तालिका में बदलाव आ गया है। अब बैंगलौर की टीम वापस से चौथे नंबर पर आ गई है और प्ले ऑफ के रेस में भी शामिल हो गई है। इस मैच में टॉस जीतकर बेंगलौर ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। इसके बाद हैदराबाद ने बल्लेबाजी करते हुए 186 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में आरसीबी ने दो विकेट गवां कर इस मुकाबले को जीत लिया। 

हैदराबाद के क्लासेन तो आरसीबी से कोहली ने लगाई शतक  

हैदराबाद के क्लासेन की शतक के बदौलत टीम 186 रन बनाने में सफल साबित हुई। जिसके जवाब में आरसीबी के कोहली ने शतक लगाकर क्लासेन की पारी पर पानी फेर दिया। इस मुकाबले में कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने 71 रन की पारी खेली। दोनों खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन की वजह से बैंगलौर की टीम ने जीत दर्ज कर प्ले ऑफ की रेस में वापस आ गई है। जबकि हैदराबाद पहले ही प्ले ऑफ से बाहर हो गई थी। आपको बता दें कि अगर बैंगलौर की टीम अपने अंतिम मैच को जितने में सफल होती है तो वह प्ले ऑफ में जगह बना सकती है।

कोहली ने 63 गेंदों में लगाई शतक

विराट कोहली ने महज 63 गेंदों में अपनी शतकीय पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 6 छक्के लगाए। आईपीएल में कोहली ने चार साल बाद शतक लगाया है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें