बड़ी खबरें

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, अरविंदर सिंह लवली का दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा 7 घंटे पहले ED ने AAP विधायक अमानतुल्ला खान को फिर भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने का आदेश 7 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 44वें मैच में लखनऊ के घर में राजस्थान को मिली 'रॉयल' जीत, संजू-ध्रुव ने खेली नाबाद अर्धशतकीय पारियां 7 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 45वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के बीच भिड़ंत आज, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 7 घंटे पहले बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने आवासीय विद्यालय में शिक्षकों की निकाली भर्ती, 16 मई 2024 है आवेदन करने की लास्ट डेट 7 घंटे पहले आज कर्नाटक के बेलगावी पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा में कहा- कांग्रेस को देश की उपलब्धियां अच्छी नहीं लगती 4 घंटे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज ओडिशा के केंद्रपाड़ा में की चुनावी रैली, भाजपा पर बोला जमकर हमला 29 मिनट पहले

टीम इंडिया में वापसी को तैयार Rishabh Pant, कसरत करते हुए वीडियो वायरल

Blog Image

टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत (Rishabh Pant ) इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत का कुछ दिनों पहले ही सड़क पर कार एक्सिडेंट हो गया था। जिसकी वजह से उनको काफी चोटें आई और वह टीम इंडिया (Team India) से दूर हो गए। हालांकि अब उनकी फिटनेस को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसमें ऋषभ पंत फिटनेस करते हुए और सीढ़ियां चढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में वह जिम में कसरत करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह सुखद खबर टीम इंडिया के लिए काफी अच्छी है। ऋषभ पंत की कमीं पिछले कुछ दिनों से टीम में देखी जा रही है।

पंत को अब भी है परेशानी

ऋषभ पंत की वायरल वीडियो में वो तकलीफ में जरूर दिख रहे है। चाहे वो सीढ़ियां चढ़ते हुए हो या फिर जिम में कसरत करते हुए। लेकिन दोनों वीडियों उनके फैंस को राहत देने वाली है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के  विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में जगह बनाई है। वह अपने आप को तीनों फॉर्मेट में स्थापित कर चुके हैं। भारत के लिए उन्होंने 33 टेस्ट मैच में 43.67 की औसत के साथ 2271 रन बनाए हैं। इसके अलावा 66 टी-20 मैच में उन्होंने 22.43 की औसत के साथ 987 रन बनाए हैं। वहीं 30 वनडे मैच में ऋषभ पंत ने 34.6 की औसत के साथ 865 रन बनाए हैं।

अन्य ख़बरें