बड़ी खबरें

पीएम के रोड शो में उत्साहित समर्थक, शंख और शहनाई की गूंज 16 घंटे पहले चौथे चरण में शाम 5 बजे तक 62% से ज्यादा मतदान, पश्चिम बंगाल में 75 प्रतिशत से अधिक वोटिंग 16 घंटे पहले पीएम मोदी आज पुण्य नक्षत्र में करेंगे वाराणसी से नामांकन, जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर बढ़ी सुरक्षा 7 मिनट पहले कंगना रनौत आज हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से करेंगी नामांकन, सेरी मंच में करेंगी जनसभा को संबोधित 7 मिनट पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आज नामांकन के बाद लखनऊ में तीसरा दौरा, गोमती नगर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में होंगे शामिल 7 मिनट पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी का आज दिल्ली से पटना लाया जाएगा पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में शामिल होंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 6 मिनट पहले बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 6 मिनट पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 6 मिनट पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 5 मिनट पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 5 मिनट पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 5 मिनट पहले

इस हरफमौला खिलाड़ी ने अपने नाम किया पर्पल कैप

Blog Image

गुजरात के तरफ से हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान (RASHID KHAN) ने अपनी गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी विस्फोटक प्रदर्शन किया। राशिद ने गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लेने में सफल साबित हुए। वहीं बल्लेबाजी करते हुए उहोंने 79 रनों की नबाद पारी खेली। इस दौरान राशिद खान ने 10 छक्के और तीन चौके भी लगाए।

भले ही इस मुकाबले में गुजरात की टीम जीत दर्ज नहीं कर पाई हो, लेकिन राशिद खान के इस विस्फोटक प्रदर्शन की फैंस खूब तारीफ कर रहे है। इस मुकाबले में गेंद से बेहतर प्रदर्शन करने के बाद राशिद ने पर्पल कैप को अपने नाम कर लिया है. 

एक ही ओवर में दो विकेट 

हरफनमौला खिलाड़ी रशीद खान ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर मुमाई की कमर तोड़ दी. रोहित शर्मा और ईशान किशन एक ही ओवर में आउट हो गए। 

इसके बाद इस स्पिनर ने फॉर्म में चल रहे नेहल वढेरा को बोल्ड किया और टिम डेविड का विकेट लेकर अपने चार ओवरों में 4/30 के आंकड़े दर्ज किए। स्टार लेग स्पिनर राशिद खान ने आईपीएल -2023 में अभी तक बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं। 

अन्य ख़बरें