बड़ी खबरें

पीएम मोदी की आज तेलंगाना और ओडिशा में चुनावी रैलियां, भुवनेश्वर में करेंगे रोड शो 4 घंटे पहले भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत, ईरान ने जब्त इस्राइली जहाज से रिहा किए पांच भारतीय नाविक 4 घंटे पहले अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर आज SC में फैसला, ED दाखिल करेगी चार्जशीट 4 घंटे पहले चार धाम यात्रा शुरू, शुभ मुहूर्त में खुले केदारनाथ धाम के कपाट, सीएम धामी ने कहा- 'टूटेंगे पिछले रिकॉर्ड' 4 घंटे पहले SGPGI लखनऊ के निदेशक को मिला पद्मश्री अवॉर्ड, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने डॉ.आरके धीमन को दिया पुरस्कार 4 घंटे पहले गोरखपुर में आज नामांकन करेंगे भाजपा प्रत्याशी रवि किशन, CM योगी आदित्‍यनाथ रहेंगे मौजूद, रोड शो से पहले होगी जनसभा 4 घंटे पहले रुद्राभिषेक कर CM योगी ने प्रदेशवासियों के लिए की कामना, अक्षय तृतीया व परशुराम जयंती की दीं शुभकामनाएं 4 घंटे पहले रॉयल चलैंजर्स बैंगलोर से हार के बाद पंजाब किंग्स IPL 2024 के प्लेऑफ की रेस से बाहर, RCB ने PBKS को 60 रनों से हराया 4 घंटे पहले आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा 59वां मुकाबला, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा मैच 4 घंटे पहले सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली भर्ती, 10 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 4 घंटे पहले

इस खिलाड़ी ने आखरी गेंद पर छक्के से लगाया शतक

Blog Image

मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात को मात दे दी। मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात को 218 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में खेलने उतरी गुजरात की टीम महज 191 रन ही बना सकी. इस मुकाबले में जीत के नायक बने मुंबई के विस्फोटक बल्लेबाज 'सूर्यकुमार यादव'। यादव ने महज 49 गेंदों में 103 रन की नाबाद पारी खेली। 

आईपीएल ( IPL) के करियर में ये उनका पहला शतक है। इस बेहतरीन प्रदर्शन से यादव ने कई अन्य रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज करा लिया हैं। आखरी ओवर में सूर्या (SURYA KUMAR YADAV) को शतक लगाने के लिए 13 रनों की दरकार थी। जिसे लास्ट बॉल पर मिड विकेट के सामने छक्का लगाकर अपने शतक को पूरा कर लिया। इस शतक के साथ ही टी-20 करियर में सूर्या ने चार शतकों का रिकॉर्ड बना दिया है।

राशिद खान ने बल्ले और गेंद से किया कमाल 

गुजरात के तरफ से हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान (RASHID KHAN) ने अपनी गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी विस्फोटक प्रदर्शन किया। राशिद ने गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लेने में सफल साबित हुए। वहीं बल्लेबाजी करते हुए उहोंने 79 रनों की नबाद पारी खेली। इस दौरान राशिद खान ने 10 छक्के और तीन चौके भी लगाए। भले ही इस मुकाबले में गुजरात की टीम जीत दर्ज नहीं कर पाई हो, लेकिन राशिद खान के इस विस्फोटक प्रदर्शन की फैंस खूब तारीफ कर रहे है। 

अन्य ख़बरें