बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 16 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 16 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 16 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 16 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 16 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 16 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 16 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 16 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 16 घंटे पहले

35 हजार रुपए की छूट के साथ आईफोन 14 खरीदने का मौका

Blog Image

अगर आप iphone-14 के शौकीन हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है,अब आप इसको काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी ने (iPhone 14) की कीमत में भारी कटौती कर दी है। युवाओं को आकर्षित करने के लिए ये शानदार डील पेश की गई है। इस डील के तहत आईफोन पर 35 हजार तक की छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी कुछ महीनों में ही iphone-15 लॉन्च करने जा रही है। ऐसे में iphone-14 खरीदने का अच्छा मौका आपके पास है। रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स प्लटेफॉमर्स फोन पर कई दिस्काउंट लेकर आए हैं।
 
30900 रुपए में खरीद सकते हैं iphone-14-

आईफोन 14 वर्तमान समय में फ्लिपकार्ट पर 69,999 रुपये में उपलब्ध है जो अधिकारिक स्टोर की कीमत से करीब 9,901 रुपये कम है। इसके अलावा यदि आप ईएमआई लेनदेन के लिए एचडीएफसी बैंक का क्रडिट कार्ड या डेबिड कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 4 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। जिसके परिणाम स्वरुप कीमत 65,999 हो जाएगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट आपके पुराने मोबाइल 35,000 तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप iphone-14 को 30,999 रुपए की अविश्वसनीय कीमत पर अपना बना सकते हो।

आपको बता दें कि Apple iPhone 14 एक बेहतरीन डिवाइस है जिसमें आपको कई फीचर्स मिल जाएंगे। इसमें पतले बेज़ेल्स के साथ 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है जो एक शानदार दृश्य काअनुभव प्रदान करता है। इसके साथ ही फोन में कई बेजोड़ फीचर हैं जो आपको आकर्षित करते हैं।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें