बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद एक घंटा पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण एक घंटा पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज एक घंटा पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज एक घंटा पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें एक घंटा पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन एक घंटा पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ एक घंटा पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल एक घंटा पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई एक घंटा पहले

Nokia ने लॉन्च किए  4 कैमरे के साथ, दो सस्ते स्मार्टफोन्स

Blog Image

किसी जमाने में अपने मोबाइल फोन के जरिए मार्केट में दबदबा बनाने के लिए जानी जाने वाली कंपनी नोकिया ने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ये स्मार्टफोन बजट लेवल के हैं। कंपनी ने इन  हैंडसेट को अमेरिकी बाजार में लांच किया है। Nokia C110 और Nokia C300 दोनों ही फोन्स कम कीमत में आकर्षक फीचर्स के साथ आते हैं। बढ़िया बैट्री बैकअप के साथ इन स्मार्ट फोन्स को कंपनी ने फिलहाल अमेरिकी बाजार में लॉन्च किया है। 

कीमत और स्पेसिफिकेशन-

नोकिया के इन दोनों स्मार्ट फोन की कीमत के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो नोकिया c110 को आप ग्रे कलर में खरीद सकते हैं । इसकी कीमत $99 यानी लगभग ₹8,150 नोकिया 110 में कंपनी ने 6. 3 इंच का एलसीडी डिस्पले दिया है जोकि एचडी प्लस रिजोल्यूशन के साथ आता है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलिओ p22 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 13 मेगाप्क्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 3000  mAh की बैटरी दी गई है। वहीं नोकिया c3 100 को आप ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते इसकी कीमत $139 यानी लगभग ₹11,440 है।  दोनों ही फोन अमेरिकी बाजार में इस महीने के अंत तक उपलब्ध होंगे। इन डिवाइसेज को कंज्यूमर्स सेलुलर और ट्रेक फोन जैसे कैरियर के साथ खरीदा जा सकता है। ये डिवाइसेस Walmart, Target, Best Buy और Amazon पर सेल के लिए आएंगे। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें