बड़ी खबरें

रामलीला मैदान में कांग्रेस की बड़ी रैली आज, लोकसभा चुनावों के दौरान दिल्ली में राहुल गांधी की पहली जनसभा 14 घंटे पहले पांचवें चरण के लिए आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर 20 मई को होगा मतदान 14 घंटे पहले डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ (AKTU) के स्टूडेंट बनेंगे आर्टिशियल इंटेलिजेंस एक्सपर्ट, एआई फंडामेंटल्स की दी जाएगी ट्रेनिंग 14 घंटे पहले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की दांव पर लगी प्रतिष्ठा, लखनऊ पूर्व विधानसभा उप चुनाव के लिए भी मैदान में 4 प्रत्याशी 14 घंटे पहले IPL 2024 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई लखनऊ, चौथे स्थान के लिए चेन्नई और आरसीबी में जंग 14 घंटे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज होगा 68वां मुकाबला, बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले दुनिया की टॉप 2 हजार यूनिवर्सिटीज में 64 इंडियन इंस्टीट्यूट्स शामिल, पहले नंबर पर IIM-A, टॉप 10 में हैं 4 IITs 14 घंटे पहले मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन में 108 पदों पर निकली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 56 साल है एज लिमिट 14 घंटे पहले बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार ऑफिसियल वेबसाइट vasantakfi.ac.in पर 7 जून 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले भीषण लू की चपेट में उत्तर भारत; राजस्थान-दिल्ली समेत इन राज्यों में प्रचंड गर्मी की अलर्ट 9 घंटे पहले

हजारों रंगों में लिपटी है अनंत की प्री वेडिंग सेरेमनी.....

Blog Image

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में चल रहे हैं। इसमें देश-विदेश की कई हस्तियां शामिल हो रही हैं। आज फंक्शन का दूसरा दिन है। अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी का हर फंक्शन काफी निराला है।  शाही अंदाज में हो रहे अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन में कई रंग शामिल हैं। दिनभर सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने के लिए बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स, बिजनेस और इंटरनेशनल सेलेब्स का तांता लगा रहता है।

जुलाई में होगी शादी -
गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक जारी रहेंगे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनके प्री वेडिंग फंक्शन एक मार्च से शुरू हो चुके हैं, जो तीन मार्च तक चलेंगे। एक मार्च को कॉकटेल नाइट का आयोजन किया गया था। इस ग्रैंड सेरेमनी में  फिल्म स्टार्स ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स भी  फंक्शन में शरीक होने पहुंचे हैं।


विक्की और कटरीना-

स्टार कपल कटरीना कैफ कैफ और विक्की कौशल भी जश्न में शामिल होने आये हैं। इसके अलावा सिनेमा के मशहूर गायक उदित नारायण,सुखविंदर सिंह और प्रीतम जामनगर पहुंच चुके हैं। 

जान्हवी कपूर का डांस-
बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में पॉप स्टार रिहाना के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

रिहाना ने किया दमदार परफॉरमेंस -
1 मार्च की शाम पॉप सिंगर रिहाना ने जामनगर में धमाकेदार परफॉरमेंस दी।  इस परफॉरमेंस के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। रिहाना और उनके डांस के ही चर्चे हो रहे हैं।

हजारों मेहमानों की महफिल-

लगभग 2 हजार मेहमानों के साथ सितारों से सजे समारोह में करीना कपूर, सैफ अली खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कई अन्य हस्तियां शामिल थीं। इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी, साइना नेहवाल और क्रिकेट सितारे सैम कुरेन, ट्रेंट बोल्ट, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर भी समारोह में शामिल हुए। वहीं, मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, इवांका ट्रम्प और एडीएनओसी के सीईओ सुल्तान अहमद अल-जबर सहित अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों ने इस शानदार कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

 

अन्य ख़बरें