बड़ी खबरें

यूपी में उपभोक्ताओं को झटका देने की तैयारी में कारपोरेशन, घरेलू बिजली कनेक्शन लेना होगा महंगा 14 घंटे पहले यूपी से मुंबई की तरफ जाने वालों यात्रियों को तोहफा, घोषित हुई कई विशेष ट्रेनें, त्योहारी मौसम में रेलवे का सफर होगा आसान 14 घंटे पहले लखनऊ में रोडवेज मृतक आश्रितों ने शुरू की भूख हड़ताल, 6 साल से नियुक्ति के लिए कर रहे हैं संघर्ष 14 घंटे पहले भारत-बांग्लादेश के बीच आज से चेन्नई में खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच, भारत को अब तक एक भी मैच नहीं हरा सका बांग्लादेश, पहले दिन बारिश की है आशंका 14 घंटे पहले भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) में 103 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन आज से शुरू, 10वीं पास से लेकर इंजीनियर्स, डॉक्टर्स कर सकते हैं अप्लाई 14 घंटे पहले दिल्ली पुलिस ने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट के पदों पर निकाली भर्ती, ग्रेजुएट्स को मौका, 43 हजार रूपए से ज्यादा मिलेगी सैलरी 14 घंटे पहले अश्विन-जडेजा के नाम रहा पहले दिन का खेल, भारत ने स्टंप्स तक छह विकेट खोकर बनाए 339 रन 6 घंटे पहले

मिल्कीपुर की जमीन से सीएम योगी का बड़ा ऐलान, इतने हजार करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

Blog Image

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया और 1000 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 83 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। ये परियोजनाएं मिल्कीपुर के तीनों ब्लॉकों के विभिन्न क्षेत्रों में विकास की दिशा में बड़ा कदम हैं। योगी ने क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा, "अब विकास कार्यों में कोई रुकावट नहीं आएगी।"

विकास योजनाओं की झड़ी: सरकार की उपलब्धियां-

मिल्कीपुर की जनता के सामने प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं का ब्यौरा देते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रदेश में अब तक 40 लाख करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में नौकरियों की कोई कमी नहीं है और डबल इंजन की सरकार ने साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी है।

विपक्ष पर हमला: सपा-कांग्रेस को निशाने पर लिया-

मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा, "सपा और कांग्रेस ने प्रदेश को दंगों और अव्यवस्था में धकेलने का काम किया है। इन पार्टियों को कभी भी अवसर मत देना, जिन्होंने राज्य में शांति और विकास के बजाय अशांति और दुर्व्यवस्था फैलाई।"

अयोध्या के नाम पर हो रही सियासत-

सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, "जिन लोगों ने अयोध्या की धरती को रामभक्तों के खून से सींचा है, वही अब जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे हैं।" उन्होंने स्पष्ट किया कि अयोध्या में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ है। सरकार ने विकास परियोजनाओं के लिए ली गई जमीन के बदले 1700 करोड़ रुपये का मुआवजा लोगों को दिया है।

विधायकों की सराहना और विपक्ष के खिलाफ आवाज बुलंद-

कार्यक्रम में जिले के तीनों विधायक और अन्य जनप्रतिनिधियों ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र में सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों का ब्योरा प्रस्तुत किया और पूर्व सपा विधायक अवधेश प्रसाद के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया।

जनता से अपील: शांति और विकास की ओर बढ़ें-

सीएम योगी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए हर नागरिक को जागरूक रहना होगा। उन्होंने कहा, "हमारी सरकार ने प्रदेश को अपराधमुक्त किया है और अब यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम इसे दंगा और अव्यवस्था फैलाने वालों के हाथों में न जाने दें।" योगी आदित्यनाथ की इस यात्रा ने न केवल मिल्कीपुर में विकास की नई राहें खोली हैं, बल्कि आगामी चुनावों के लिए एक स्पष्ट संदेश भी दिया है कि उनकी सरकार विकास के पथ पर आगे बढ़ते रहने के लिए प्रतिबद्ध है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें