बड़ी खबरें

मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव याचिका वापसी का फैसला टला, सभी पक्षों को नोटिस भेजने का आदेश 4 घंटे पहले प्रदूषण से हांफ रहा है उत्तर प्रदेश, पश्चिम में हालात ज्यादा खराब, झांसी-बरेली में हवा साफ 4 घंटे पहले दिवाली तक बिकेंगी 45 लाख से अधिक गाड़ियां,  तीन गुना बढ़ी पूछताछ, कंपनियां दे रहीं आकर्षक ऑफर 4 घंटे पहले बहराइच में बड़ी कार्रवाई की तैयारी में योगी सरकार, आशि‍यानों पर चलेगा बुलडोजर, अतिक्रमण का चिह्नाकन कर लाल न‍िशान लगाए जाने से हड़कंप 4 घंटे पहले UP के आशा वर्करों को दीपावली से पहले इस तारीख को मिलेगा मानदेय, NHM कर्मचारियों के वेतन के भी निर्देश 4 घंटे पहले लखनऊ में सुपरमून के नजारे ने मोहा मन,14% बड़ा और 30% ज्यादा चमकीला दिखा चांद, टेलीस्कोप से सूरज के भी दर्शन 4 घंटे पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय की बंद तिजाेरी में निकला हजारों साल पुराना खजाना, मिले सोने-चांदी के सिक्के 4 घंटे पहले 2025 के जेईई मेन्स एग्जाम पैटर्न में हुआ बदलाव, सेक्शन बी में ऑप्शनल क्वेश्चन खत्म, अब सभी 5 सवालों को हल करना होगा अनिवार्य 4 घंटे पहले राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने एग्रीकल्चर ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती,19 नवंबर आवेदन की आखिरी तारीख, 40 साल तक के उम्मीदवार करें अप्लाई 4 घंटे पहले RAS-2024 के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, कुल 733 पद, राज्य सेवा के 346 और अधीनस्थ सेवा के 387 पदों के लिए निकाली वैकेंसी 4 घंटे पहले

आईपीएल में आज दिल्ली और हैदराबाद का सामना

Blog Image

आईपीएल के 34 वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद से दिल्ली कैपिटल्स की भिडंत हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होगी। दोनों टीमों का अबतक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। एसआरएच को 6 मैचों में से सिर्फ दो में जीत नसीब हुई है जबकि दिल्ली को पांच मैच गंवाने के बाद केकेआर के खिलाफ पहली जीत हासिल हुई है। दोनों ही टीमें पिछले मैच से सबक लेकर मैदान में नज़र आएंगी। 

अंकतालिका में दोनों टीमों की स्थिति-

आईपीएल में सनराइजर्स वर्तमान में अंकतालिका में 9 वें स्थान पर है। दोनों ही टीमें खराब बल्लेबाजी से जूझ रही हैं। एडेन मार्कराम की कप्तानी वाली टीम ने पहले दो मैच हारने के बाद अगले दो मैच जीत लिए, इसके बाद लगातार दो मैच हारने का सामना करना पड़ा। टीम की खराब स्थिति के कारण एसआरएच अब तक कोई मजबूत साझेदारी नहीं कर सकी इसके अलावा टीम किसी बड़े स्कोर तक पहुंचने में नाकाम साबित हुई है।  

पृथ्वी की बल्लेबाजी दिल्ली के लिए चिंता का विषय-

वहीं दूसरी ओर दिल्ली के खराब प्रदर्शन की सबसे बड़ी वजह टीम की बल्लेबाजी रही है। टीम के लिए कैप्टन डेविड वॉर्नर जरूर संघर्ष करते नजर आए हैं। लेकिन उनके दम पर टीम को खिताब नहीं मिल सकता है। खराब बल्लेबाजों की लिस्ट में सबसे पहला नाम पृथ्वी शॉ का आता है जोकि सीजन में टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। ऐसे में प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह भी खतरे में है। दिल्ली कैपिटल्स की पहली जीत में इशांत शर्मा ने बड़ी भूमिका निभाई थी उन्होंने सीजन में पहला मैच खेलते हुए शानदार स्पैल डाला और टीम के खाते में एक मैच आ गया।

वैसे सनराइजर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब तक 21 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें एसआरएच ने 11 मैच में जीत हासिल की है जबकि डीसी ने 10 मुकाबले जीते हैं। अब देखने ये होगा कि आज की बाजी किसके हाथ लगेगी।

 

अन्य ख़बरें