बड़ी खबरें

मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव याचिका वापसी का फैसला टला, सभी पक्षों को नोटिस भेजने का आदेश 5 घंटे पहले प्रदूषण से हांफ रहा है उत्तर प्रदेश, पश्चिम में हालात ज्यादा खराब, झांसी-बरेली में हवा साफ 5 घंटे पहले दिवाली तक बिकेंगी 45 लाख से अधिक गाड़ियां,  तीन गुना बढ़ी पूछताछ, कंपनियां दे रहीं आकर्षक ऑफर 5 घंटे पहले बहराइच में बड़ी कार्रवाई की तैयारी में योगी सरकार, आशि‍यानों पर चलेगा बुलडोजर, अतिक्रमण का चिह्नाकन कर लाल न‍िशान लगाए जाने से हड़कंप 5 घंटे पहले UP के आशा वर्करों को दीपावली से पहले इस तारीख को मिलेगा मानदेय, NHM कर्मचारियों के वेतन के भी निर्देश 5 घंटे पहले लखनऊ में सुपरमून के नजारे ने मोहा मन,14% बड़ा और 30% ज्यादा चमकीला दिखा चांद, टेलीस्कोप से सूरज के भी दर्शन 5 घंटे पहले इलाहाबाद विश्वविद्यालय की बंद तिजाेरी में निकला हजारों साल पुराना खजाना, मिले सोने-चांदी के सिक्के 5 घंटे पहले 2025 के जेईई मेन्स एग्जाम पैटर्न में हुआ बदलाव, सेक्शन बी में ऑप्शनल क्वेश्चन खत्म, अब सभी 5 सवालों को हल करना होगा अनिवार्य 5 घंटे पहले राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने एग्रीकल्चर ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती,19 नवंबर आवेदन की आखिरी तारीख, 40 साल तक के उम्मीदवार करें अप्लाई 5 घंटे पहले RAS-2024 के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, कुल 733 पद, राज्य सेवा के 346 और अधीनस्थ सेवा के 387 पदों के लिए निकाली वैकेंसी 5 घंटे पहले

जब एक पल के लिए 2.2 करोड़ भारतीयों ने थाम लीं सांसें ...

Blog Image

जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने.. और ये सब हुआ बुधवार की रात को IPL MATCH के दौरान जब महेंद्र सिंह धोनी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी ओवर में बैटिंग कर रहे थे, ठीक उसी वक्त ट्विटर पर 2.2 करोड़ ट्रेंड कर रहा था। ये IPL यानि इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के डिजिटल ब्रॉडकास्ट जिओ सिनेमा की व्यूअरशिप का आंकड़ा है। जब महेंद्र सिंह धोनी बैटिंग कर रहे थे ठीक उसी समय मैच में लगभग पूरे वक्त ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखने वालों की संख्या 1 करोड़ से ऊपर रही। जैसे-जैसे मैच अंतिम ओवरों की ओर बढ़ता गया दर्शकों की संख्या भी बढ़ती चाली गई और एक समय वो आया जब दर्शकों की संख्या 2.2 करोड़ पहुंच गई।


ये बताता है कि आज भी एमएस धोनी का जादू क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। जिओ सिनेमा ने व्यूअरशिप के इस रिकॉर्ड को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें जिओ सिनेमा ने लिखा है एक पल के लिए 2. 2 करोड़ भारतीयों ने सांसे थाम लीं। पुरानी यादें ताजा हो गईं। एक पल के लिए 20 मिलियन प्लस लोगों के लिए समय जैसे रुक गया हो। वन मोमेंट वन एमएस धोनी। इससे पहले गुजरात और चेन्नई के बीच IPL के ओपनिंग मैच में जब धोनी बैटिंग कर रहे थे तब स्टार स्पोर्टस की व्यूअरशिप 5.5 करोड़ पर पहुंच गई थी।

आपको बता दे कि आईपीएल के 16वें एडिशन को दो अलग-अलग मीडिया नेटवर्क ब्रॉडकास्ट कर रहे हैं। रिलायंस की जिओ सिनेमा के पास डिजिटल और स्टार स्पोर्ट्स के पास टेलीविजन के राइट्स हैं। जिओ सिनेमा को पूरे सीजन में प्लेटफार्म पर 52.3 करोड़ दर्शकों के आने की उम्मीद है उसने 500 से ज्यादा एडवर्टाइजर को जोड़ा है।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें