बड़ी खबरें

कंगना रनौत आज हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से करेंगी नामांकन, सेरी मंच में करेंगी जनसभा को संबोधित एक घंटा पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आज नामांकन के बाद लखनऊ में तीसरा दौरा, गोमती नगर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में होंगे शामिल एक घंटा पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी का आज दिल्ली से पटना लाया जाएगा पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में शामिल होंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एक घंटा पहले बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द एक घंटा पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच एक घंटा पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका एक घंटा पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन एक घंटा पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू एक घंटा पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 13 मिनट पहले

धोनी ने इस बार बल्ले से ऐसे किया कमाल

Blog Image

चेन्नई और दिल्ली के बीच खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने दिल्ली की टीम को 27 रनों से शिकस्त दे दी। आपको बता दे कि चेन्नई सुपर किंग्स (chennai super kings) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में खेलने उतरी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम महज 140 रनों पर ही सिमट गई। इस मुकाबले में जीत के बाद चेन्नई की टीम आईपीएल के अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बरकरार है। सोशल मिडिया पर चेन्नई की जीत के ज्यादा कप्तान धोनी के बल्लेबाजी की चर्चा हैं। 

8 गेंदों में 20 रनों की पारी 

आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए धोनी (Ms Dhoni) ने महज 9 गेंदों में 20 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान धोनी ने 2 चौके और 2 छक्के लगाकर स्टेडियम में मौजूद अपने फैंस का दिल जीत लिया। पिछले कुछ दिनों से माही के फैंस उनके बल्ले से बड़े शॉर्ट्स के लिए तरस गए थे, जो अब जाकर कल दिल्ली कैपिटल्स के मैच के दौरान देखने को मिला। 

प्लेऑफ में चेन्नई का जाना लगभग तय 

दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का प्लेऑफ में जाना लगभग तय माना जा रहा है। धोनी ने बीते मैच में अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि' हमारी पहले से ही योजना थी कि कम से कम गेंदों को खेला जाए, इसलिए लास्ट में बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया गया'। कम से कम गेंदों में  बेहतर प्रदर्शन करना हमारा हमेशा से लक्ष्य रहा है। आपको बता दे कि इस बार के आईपीएल (IPL) में धोनी ने अभी तक 204 के स्ट्राइक रेट से 96 रन बटोरे हैं।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें