बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 14 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 14 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 14 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 14 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 14 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 13 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 11 घंटे पहले

हैवान बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, कहानी जान कर कांप जाएगी रुह

Blog Image

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक हैवान बेटे ने शराब के नशे में धुत अपनी मां को लोहे की सरिया से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जब पिता ने उसे बचाने की कोशिश की तो उसने पिता पर भी हमला कर दिया। पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया। आधी रात में पति- पत्नी ने स्थानीय थाने में जाकर बेटे के खिलाफ FIR दर्ज कराई और सुबह मां की मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

 मां के चीखने पर भी बेटे को नहीं आई दया-

आपको बता दें कि यह पूरा मामला फिरोजाबाद के टूंडला थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद का है। जहां आरोपी के पिता अजय पाल मजदूरी करते हैं। उनके चार बेटे हैं। बड़ा बेटा राकेश नशे का आदी है और शनिवार रात भी वह 11:30 बजे शराब पीकर घर पहुंचा। जिसके बाद उसकी मां ने उसे शराब पीकर आने पर टोक दिया। जिससे वह गुस्से में आ गया और उसने लोहे की सारिया से मां पर हमला कर दिया। वह खुद को बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रहीं लेकिन फिर भी उसे अपनी मां पर जरा सी भी दया ना आई। जब पिता ने उसे बचाने की कोशिश की तो उसने पिता पर भी हमला कर दिया।

पिता की तहरीर पर बेटे के खिलाफ दर्ज हुई FIR- 

इसके बाद घायल माता-पिता ने रात 12 बजे स्थानीय थाने में पहुंचकर आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों का डॉक्टरी परीक्षण कराते हुए घर भेज दिया था। सुबह 10 बजे के करीब बेटे की पिटाई से गंभीर रुप से घायल सुशीला देवी (60) की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग व पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुशीला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता ने आरोपी पुत्र राकेश के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले में पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने दबिश देते हुए आरोपी को आगरा से गिरफ्तार कर लिया है। 

 

-अनीता

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें