बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 19 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 19 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 19 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 19 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 19 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 18 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 16 घंटे पहले

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आपस में भिड़े छात्र, जमकर हुआ पथराव और बमबारी

Blog Image

प्रयागराज की इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्रों के आपस में भिड़ने की खबर सामने आ रही है। छात्रों के बीच जमकर पथराव और बमबारी हुई है। बताया जा रहा है कि जीएन झा और एस एस एल हॉस्टल के छात्रों के बीच पथराव और जमकर बमबारी हुई है। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। 

पूरी घटना विस्तार से-

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कर्नलगंज में रात एक बजे के करीब जीएन झा और एस एस एल हॉस्टल के छात्रों के बीच पहले पथराव हुआ फिर बमबारी की घटना सामने आई है। सूचना पाकर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो दोनों हॉस्टल के छात्र भाग निकले। मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

CCTV के जरिए आरोपियों की तलाश- 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए बमबाजी और पथराव करने वालों की तलाश में जुट गई है। मामले में नाका चौकी प्रभारी की ओर से खुद तहरीर देकर लगभग 100 अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। एसीपी राजेश यादव के मुताबिक प्रारंभिक जांच पड़ताल में यह बात सामने  आई है कि दिन में  छोले भटूरे की दुकान पर किसी बात को लेकर दोनों हॉस्टल के कुछ छात्रों के बीच विवाद हो गया था। रात में झगड़ा इसी बात को लेकर हुआ या कोई अन्य विवाद था अभी ये बात सामने नहीं आई है। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें