बड़ी खबरें

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आज नामांकन के बाद लखनऊ में तीसरा दौरा, गोमती नगर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में होंगे शामिल 5 घंटे पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी का आज दिल्ली से पटना लाया जाएगा पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में शामिल होंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 5 घंटे पहले बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 5 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 5 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 5 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 5 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 5 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 4 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 2 घंटे पहले

पीलीभीत में लोगों का लगा जमावड़ा, दीवार पर धूप में आराम फरमाते दिखा बाघ

Blog Image

सोशल मीडिया पर एक बाघ का बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाघ घर की दीवार पर बैठ कर धूप सेंक रहा है। आपको बता दे कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है। जहां एक बाघ मोहल्ले की गलियों में घूमता देखा गया। दरअसल, पीलीभीत में अचानक एक बाघ पास के जंगल से निकलकर रिहायशी इलाके में घुस आया। इसके बाद उसे एक दीवार पर धूप में आराम फरमाते हुए देखा गया।

बाघ को देखने के लिए उमड़ी भीड़ 

जिसमें सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि वीडियो में बाघ के पीछे गांव वालों का जमावड़ा लगा हुआ। सभी लोग बिना डरे अपनी छतों पर खड़े होकर बाघ को आराम फरमाते हुए देख रहे। मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह घटना पीलीभीत के कलीनगर तहसील क्षेत्र के अटकोना इलाके की है। जहां 25 और 26 दिसंबर की रात करीब 3 बजे जंगल से निकला एक बाघ गांव में आ गया। 

रस्सी और तार बांध कर की गई घेरा बंदी

इसके बाद वह गांव में रहने वाले एक किसान के घर जा पहुंचा और दीवार पर बैठ गया। इसके बाद आवारा कुत्तों की आवाज सुनकर जब किसान जागा, तो देखा कुत्ते बाघ पर भौंक रहे हैं। पहले तो बाघ को देखकर पूरे इलाके में अफरा- तफरी मच गई, लेकिन बाद में दीवार के चारों तरफ रस्सी और तार बांध कर घेरा बंदी कर दी गई, ताकि बाघ किसी पर हमला ना कर दे।

जल्द ही उसे वापस जंगल में छोड़ दिया जाएगा

इसके बाद सुबह होते होते बाघ को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई, इस दौरान कई पुलिस वाले भी मौजूद रहे। लेकिन भीड़ जमा होने के बाद भी बाघ दीवार पर ही डेरा जमाए रहा और धूप में जम्हाई लेता रहा। वह कभी दीवार पर लेट जाता तो कभी चहलकदमी करता। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम बाघ को रेस्क्यू करने के लिए पहुंच गई है। जल्द ही उसे वापस जंगल में छोड़ दिया जाएगा। 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें