बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 18 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 18 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 18 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 18 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 18 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 18 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 18 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 18 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 18 घंटे पहले

अफसर की बेटी से चलती गाड़ी में दुष्कर्म, सहेली से होगी पूछताछ

Blog Image

लखनऊ में अफसर की बेटी से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है और पीड़िता की सहेली से पूछताछ के लिए महिला सिपाहियों की टीम गठित की है। जो जल्द ही पीड़िता की सहेली से पूछताछ करेगी। पुलिस का मानना है कि सहेली के बयान से मामले में नई जानकारियां मिल सकती हैं। हालांकि पुलिस ने वारदात के करीब 12 घंटे में ही सीतापुर रोड ताड़ीखाना रहीमनगर का रहने वाला सत्यम, बाजारखाला में रहने वाले मो. सुहैल विरोरिया महल और मो. असलम अनवर विला टूड़ियागंज का निवासी इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

5 दिसंबर को हुई थी घटना- 

आपको बता दे कि यह पूरी घटना 5 दिसंबर की है। जब पीड़िता सुबह अपने ड्राइवर के साथ घर से कॉलेज को निकली थी। कॉलेज के बाद वह टैक्सी से डॉक्टर को दिखाने के लिए केजीएमयू आई। केजीएमयू के बाहर सत्यम के ठेले पर चाय पीने के बाद उसने मोबाइल चार्ज करने के लिए कहा। सत्यम ने एक एंबुलेंस में उसका मोबाइल चार्जिंग के लिए लगा दिया और छात्रा डॉक्टर को दिखाने चली गई। वहां से लौटी तो उसने मोबाइल मांगा।

जिस पर सत्यम ने बताया कि मोबाइल एंबुलेंस के साथ ही चला गया। फोन किया तो पता चला कि एंबुलेंस डालीगंज में है। सत्यम ई-रिक्शा से आईटी चौराहा ले गया जहां उसने एंबुलेंस से मोबाइल दिलाया। इसी दौरान सत्यम ने अपने दो साथियों को कार से बुला लिया और छात्रा को छोड़ने के बहाने बैठा लिया। वहां उसे मोबाइल दे दिया गया। इससे युवती को उन पर भरोसा हो गया। फिर आरोपियों ने उसे छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया।

निशातगंज से खरीदी शराब और गांजा-
 
इसके बाद आरोपी आईटी चौराहे से सीधे निशातगंज पहुंचे जहां इन लोगों ने शराब, बीयर और गांजा खरीदा। फिर रास्ते में ही युवती को जबरदस्ती शराब, बीयर और गांजा पिला दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की। सात घंटे तक छात्रा से दरिंदगी के बाद हैवान उसे मुंशी पुलिया पर छोड़कर फरार हो गए। छात्रा ने होश में आने पर घरवालों को दरिंदगी की दास्तां बयां की तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने दरिंदगी करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सहेली से होगी पूछताछ-

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने आरोपियों की नीयत पहले ही भांप ली थी और अपनी एक सहेली को फोन करके उससे मदद मांगी थी। इतना ही नहीं उसे व्हाट्सएप पर अपनी लाइव लोकेशन भी भेजी। लेकिन फिर भी उसकी सहेली ने ना तो पुलिस को सूचना दी और ना ही परिजनों को कुछ बताया। वहीं सहेली से पूछताछ को लेकर एडीसीपी सीएन सिन्हा ने बताया कि पीड़िता की सहेली ने कॉल रिसीव करने और लोकेशन मिलने के बाद भी पुलिस या परिवारीजनों को सूचना क्यों नहीं दी, तफ्तीश में इसका पता लगाना बेहद जरूरी है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें