बड़ी खबरें

कंगना रनौत आज हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से करेंगी नामांकन, सेरी मंच में करेंगी जनसभा को संबोधित 2 घंटे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का आज नामांकन के बाद लखनऊ में तीसरा दौरा, गोमती नगर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में होंगे शामिल 2 घंटे पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी का आज दिल्ली से पटना लाया जाएगा पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में शामिल होंगे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 घंटे पहले बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 2 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 2 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 2 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 2 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 2 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 54 मिनट पहले

जौनपुर में चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर पर बदमाशों ने की फायरिंग, मचा कोहराम

Blog Image

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ. टीडी सिंह पटेल पर बुधवार देर रात तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन- फानन में डॉक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर के आवास पर नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग 

आपको बता दे कि यह पूरा मामला जौनपुर जिले के जलालपुर चौराहे का है। आरोपियों ने वारदात को तब अंजाम दिया जब देर रात करीब 2 बजे डॉक्टर तीसरी मंजिल पर बने अपने कमरे में सो रहे थे। इस दौरान तीन नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने डॉक्टर की 5 गोली मारकर हत्या कर दी। फिर मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शरू कर दी है।

डॉक्टर का श्री साईं बाल चिकित्सालय के नाम से था क्लीनिक

वहीं मामले को लेकर सीओ केराकत गौरव शर्मा ने बताया कि मड़ियाहूं के हुसेहरा गोपीपुर गांव निवासी डॉक्टर तिलकधारी सिंह पटेल (34) जलालपुर में चौराहे पर एक किराए के मकान में श्री साईं बाल चिकित्सालय का संचालन कर रहे हैं। इसी बिल्डिंग में वो तीसरे फ्लोर पर रहते भी थे। बीती रात दो बजे के बाद बाइक सवार तीन बदमाश बाइक से आए और बगल की सीढ़ी से होते हुए सीधे तृतीय तल पर स्थित उनके आवास पर पहुंचे और वहां बेखबर सो रहे डॉक्टर पर ताबड़तोड़ 5 गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी। उसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

आगे की जांच में जुटी पुलिस-

पुलिस ने बताया कि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है। उससे लग रहा है कि किसी परिचित का हाथ है। क्योंकि, डॉक्टर के हॉस्पिटल में रुकने की जानकारी बदमाशों की थी। सिर्फ यही नहीं, उनको यह भी पता था कि वह अस्पताल की तीसरी मंजिल पर सो रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दे कि हत्या की सूचना पर सीओ केराकत गौरव शर्मा और इस्पेक्टर राजेश यादव ने मौके पर पहुंतकर जिस कमरे में हत्या हुई थी उसको सील कर दिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आसपास के लोगों, स्टाफ और परिजनों से पूछताछ कर रही है। 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें