बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 15 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 15 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 15 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 15 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 13 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 11 घंटे पहले

मनीष यादव ने सपा प्रमुख को लिखा पत्र- क्या होगा अखिलेश का दृष्टिकोण

Blog Image

श्री कृष्ण जन्मभूमि के मुख्य वादी मनीष यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को श्री कृष्ण जन्मभूमि को लेकर पत्र लिखा है। इस पत्र में मनीष यादव ने अखिलेश यादव से श्री कृष्ण जन्मभूमि और यादव समाज को लेकर उनका दृष्टिकोण क्या है इस पर उनका जवाब मांगा है। 

मनीष ने सपा प्रमुख को लिखा पत्र-

आपको बता दे कि आज मनीष यादव ने श्री कृष्ण जन्मभूमि को लेकर अखिलेश यादव को लिखा। पत्र में उन्होंने लिखा कि यादव समाज भगवान श्री कृष्ण का वंश है और उत्तर प्रदेश में यादव समाज आपको बड़ी ही आशा भरी निगाहों से देखता है। स्वाभाविक है कि मथुरा स्थित भगवान श्री कृष्ण जन्म स्थान व तथाकथित शाही ईदगाह विवाद प्रकरण आपके संज्ञान में लाया गया होगा। इसके बाद उन्होंने लिखा कि उपरोक्त प्रकरण उच्च न्यायालय इलाहाबाद में विचाराधीन है तथा प्रभु श्रीकृष्ण के जन्म स्थान को आजाद कराये जाने का संघर्ष धीरे-धीरे जन जागरण के माध्यम से विशाल आन्दोलन का रूप ले रहा है।

यादव समाज जानना चाहता है अखिलेश का पक्ष 

उन्होंने लिखा कि भगवान श्री कृष्ण का वंशज होने के नाते हमारा, आपका और समाज के प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य व प्राथमिकता बनती है कि अपने आराध्य के जन्मस्थान को कलंकित ढाँचे से मुक्त कराकर श्री कृष्ण जन्मस्थान को आजाद कराया जाए।  प्रभु श्रीकृष्ण का वंशज होने के नाते मथुरा स्थित श्रीकृष्ण जन्मस्थान के लिए अपने कर्तव्य का निर्वाहन करने का समय आ गया है और आपसे समर्थन व सहयोग की अपील है। इसलिए उपरोक्त विषय पर यादव समाज आपका पक्ष जानना चाहता है। आप अपने पक्ष से अवगत अवश्य करायें।

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें