बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 10 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 10 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 10 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 10 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 10 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 8 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 6 घंटे पहले

पत्नी को पढ़ा लिखाकर बनाया काबिल, अधिकारी बनते ही की पति की पिटाई

Blog Image

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक पति ने अपनी पत्नी और उसके कर्मचारी पर मारपीट का आरोप लगाया है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने सरकारी नौकरी मिलने के बाद रंग बदल दिया और उसने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। 

IPS ज्योति मौर्य जैसा दूसरा मामला-

आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले भी एक ऐसा ही एक मामला IPS ज्योति मौर्य का सामने आया था जिसमें उसके पति आलोक ने उस पर सरकारी नौकरी मिलने के बाद दूसरे कर्मचारी से संबध होने का आरोप लगाया था। ठीक वैसा ही एक मामला हमीरपुर से सामने आया है। जिसमें एक युवक ने अपनी पत्नी को शादी के बाद पढ़ा-लिखाकर नौकरी के काबिल बनाया।

कर्मचारी के साथ मिलकर की पति की पिटाई-

फिर उसी पत्नी ने अपने कर्मचारी के साथ मिलकर पति की पिटाई कर दी। जिससे पति गंभीर रुप से घायल हो गया। उसके शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। पति ने इस मामले की शिकायत हमीरपुर कोतवाली में की है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही घायल पति का मेडिकल कराया है। 

अधिकारी बनते ही बदला रंग-ढंग-

पति ने बताया कि वह लखनऊ के एक सरकारी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं और मौजूदा समय में उसकी पत्नी भरुआ सुमेरपुर में रहती है। उनकी शादी दस साल पहले हुई थी। शादी के बाद उन्होंने अपनी पत्नी की पढ़ाई-लिखाई जारी रखी ताकि वह अपने पैरों पर खड़ी हो सके। दो साल पहले उनकी पत्नी का चयन एक सरकारी विभाग में ब्लॉक स्तरीय अधिकारी के पद पर हुआ था। इस पद पर तैनात होते ही पत्नी के रंग-ढंग बदलने शुरू हो गए।

कोर्ट में पहुंचा मामला- 

पत्नी का एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी, जो उसे हेल्प के लिए मिला था, उसके साथ उसकी मित्रता हो गई। पति का कहना है कि जब से वह कर्मचारी उसकी पत्नी के साथ ड्यूटी पर आया उसी दिन से उनके परिवार में विवाद होने शुरू हो गए। करीब डेढ़ वर्ष से विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है। पीड़ित पति ने बताया कि उनकी तीन वर्ष की बेटी है, जिससे पत्नी मिलने नहीं देती है।

सोमवार को पीड़ित अपनी मां के साथ बेटी से मिलने के लिए हमीरपुर आया था। जब वह कुछेछा स्थित विकास भवन के पास पहुंचा तो उसकी पत्नी उसी कर्मचारी के साथ मिल गई। पति ने बताया कि पत्नी और कर्मचारी ने उसके साथ हाथापाई करते हुए मारपीट की। उसकी मां के साथ भी धक्का-मुक्की की। पिटाई से असिस्टेंट प्रोफेसर के चेहरे पर नाखून लगने से खून निकल आया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें