बड़ी खबरें

IPL 2024 के 63वें मैच में आज गुजरात और कोलकाता के बीच होगा मुकाबला, शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच एक दिन पहले कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल (ESIC) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकाली भर्ती, 15 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई एक दिन पहले गुजरात हाईकोर्ट ने स्टेनोग्राफर और अनुवादक की निकाली भर्ती, 26 मई 2024 है आवेदन की अंतिम तारीख एक दिन पहले एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने कंसल्टेंट, जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों के लिए निकाली भर्तियां, 20 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई एक दिन पहले सीबीएसई बोर्ड ने 12वीं का जारी किया रिजल्ट, 87.98 फीसदी पास हुए छात्र 22 घंटे पहले लोकसभा के चौथे चरण में 3 बजे तक 52.60 फीसदी मतदान 19 घंटे पहले चौथे चरण में दोपहर 3 बजे तक बंगाल में सर्वाधिक मतदान, जम्मू-कश्मीर में रफ्तार सबसे सुस्त 19 घंटे पहले यूपी में तीन बजे तक 48.41% मतदान, सबसे अधिक धौरहरा तो कानपुर में सबसे कम 17 घंटे पहले काशी पहुंचे पीएम मोदी, मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुरू किया रोड शो 17 घंटे पहले पीएम के रोड शो में उत्साहित समर्थक, शंख और शहनाई की गूंज 15 घंटे पहले चौथे चरण में शाम 5 बजे तक 62% से ज्यादा मतदान, पश्चिम बंगाल में 75 प्रतिशत से अधिक वोटिंग 15 घंटे पहले

इंदिरानगर में PNB ATM से हुई लाखों की चोरी, आरोपियों ने लॉक खोलकर निकाला कैश

Blog Image

लखनऊ के इंदिरानगर में पीएनबी के एटीएम से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपियों ने एटीएम मशीन को कोड डालकर खोला और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी करीब 13 लाख 8 हजार 500 रुपए एटीएम से ले गए। इस दौरान पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके बाद एटीएम मशीन में कैश डालने वाली कंपनी के मैनेजर ने गाजीपुर थाने में संदिग्ध युवक समेत कंपनी के चार कस्टोडियन समेत पांच लोगों पर FIR दर्ज कराई है। उनका कहना है कि अधिकारियों की तरफ से एटीएम में पैसे का मिलान करते समय चोरी का पता चला है। 

13 लाख 8500 रुपये की हुई चोरी-

आपको बता दें कि कानपुर के बाबूपुरवा थाना के बेगमपुरा निवासी नौशाद अली और चंदौली चकिया के भटवारा कला निवासी सूरज देव मौर्य अपने निर्धारित रूट पर  19 दिसंबर को एटीएम में पैसे डालने निकले थे। इस दौरान आरोपितों ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर इंदिरानगर सेक्टर बी के पीएनबी में तकरीबन 11.45 बजे लॉक एटीएम से कोड के जरिए 13 लाख आठ हजार 500 रुपये निकलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। 

मैनेजर की तहरीर पर 5 लोगों पर दर्ज हुई FIR-

वहीं पुलिस ने एटीएम मशीन में कैश डालने वाली कंपनी के रीजनल आपरेशन मैनेजर रवींद्र शर्मा की तहरीर के आधार पर कंपनी के चार कर्मचारियों समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये चार आरोपित कर्मचारी एटीएम के इसी रूट पर पैसे डालने का काम करते हैं। इसमें आरोपित नौशाद अली, सूरज देव मौर्या, शिवांश देवांशी, प्रदीप और अन्य अज्ञात आरोपित नामजद हैं। मैनेजर ने बताया कि बैगर कोड के एटीएम नहीं खुल सकता तो साफ है कि कस्टोडियन कर्मियों ने चोरी की हैं। आरोपित नौशाद और करोपित कर्मी शिवांक देवांशी लखनऊ में एक ही कमरे में रहते हैं। इसमें आरोपित प्रदीप भी शामिल है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें