बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 10 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 10 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 10 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 10 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 10 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 8 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 6 घंटे पहले

बदायूं में महिला जज ने क्यों की आत्महत्या, पुलिस को कमरे से क्या मिला ?

Blog Image

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से महिला जज ज्योत्सना राय की आत्महत्या का मामला सामने आया है। पुलिस को आज सुबह सरकारी आवास से महिला जज ज्योत्सना राय का फंदे से लटका शव मिला है। साथ ही पुलिस को पास में ही मोबाइल पड़ा मिला है और दूसरे कमरे का सामान भी बिखरा हुआ मिला है। वहीं महिला जज ज्योत्सना राय की आत्महत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मौके पर डीएम-एसएसपी समेत तमाम अधिकारी पहुंच गए है और शव को कब्जे में लेते हुए घटनास्थल की जांच शुरू कर दी गई है। 

फोन न रिसीव होने पर कर्मचारी पहुंचे आवास

बताया जा रहा है कि शनिवार को सुबह समय पर कार्यलय ना पहुंचे पर उनकी कोर्ट के कर्मचारियों ने कॉल किया कई बार फोन कॉल करने पर भी फोन नहीं रिसीव हुआ तो वह घर चले आए। यहां पर भी काफी आवाज और खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद कर्मचारियों ने करीब साढ़े दस बजे पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो कमरे में पंखे से उनका शव लटक रहा था। पास में ही मोबाइल पड़ा था और दूसरे कमरे का सामान भी बिखरा हुआ था। कोतवाली इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह ने सूचना एसएसपी आलोक प्रियदर्शी को दी। इस पर डीएम मनोज कुमार और एसएसपी आलोक प्रियदर्शी मौके पर पहुंचे।

कुछ दिनों से चल रही थी उदास-

वहीं एसपी बदायूं आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि सिविल जज जूनियर डिवीजन ज्योत्सना राय ने आत्महत्या की है। उनका आवास पहली मंजिल पर है। दरवाजे अंदर से बंद थे। उसे जबरदस्ती खोला गया और उनका शव छत के पंखे से लटका हुआ मिला। शव को कब्जे में ले लिया गया है और जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके दस्तावेजों में कुछ चीजें मिली हैं। सभी तथ्यों की जांच की जाएगी। किसी को अंदर नहीं जाने दिया गया। फोरेंसिक टीम साक्ष्य जुटा रही है। बताया जा रहा कि पिछले कुछ दिन से ज्योत्सना राय उदास चल रहीं थी। उनकी डायरी से एक सुसाइड नोट मिला है। जिस पर पुलिस अधिकारी अभी कुछ बोल नहीं रहे हैं। सिविल जज जूनियर डिवीजन ज्योत्सना राय ने आत्महत्या की है। 

अपनी दूसरी पोस्टिंग पर आई थी बदायूं

बता दें कि जज ज्योत्सना राय मूल रूप से मऊ की रहने वाली हैं। बदायूं में उनकी दूसरी पोस्टिंग थीं। वह अप्रैल 2023 में बदायूं आई थी। इससे पहले वह अयोध्या में तैनात थीं। फिलहाल, उनकी मौत की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है। अब परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।




 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें