बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 12 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 12 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 12 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 12 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 12 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 10 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 8 घंटे पहले

लखनऊ में HDFC बैंक के मैनेजर ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- बहुत दुख दिया मुझे, माफ करना

Blog Image

लखनऊ में HDFC बैंक के मैनेजर प्रशांत शर्मा ने बुधवार को अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा। उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा कि अब मेरे लिए और दुख सहना मुमकिन नहीं है...अपनी जिंदगी जियो, बहुत दुख दिया मुझे, माफ करना।

हरदोई रोड ब्रांच में थे तैनात-

आपको बता दे कि प्रशांत शर्मा अपने परिवार के साथ गोमतीनगर के विनयखंड- 4 में रहते थे। वह एचडीएफसी बैंक की हरदोई रोड ब्रांच में तैनात थे। बुधवार शाम ड्यूटी से घर लौटने के बाद उन्होंने अपनी मां से चाय बनाने के लिए कहा और छत पर बने अपने कमरे में चले गए। इसके बाद मां ने चाय पीने के लिए आवाज दी तो काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने प्रशांत को फोन भी किया मगर फोन भी नहीं उठा। 

पुलिस को मिला 2 पन्नों का सुसाइड नोट-

इसके बाद मां ने खुद छत पर जाकर बने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई अवाज न होने पर उन्होंने जब खिड़की से झाक कर देखा तो प्रशांत का शव पंखे के हुक से लटकता मिला। जिसके बाद उन्होने प्रशांत के पिता विष्णु कुमार शर्मा को फोन किया। विष्णु ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। कमरे की जांच करने पर पुलिस को एक 2 पन्नों का सुसाइड नोट मिला। पुलिस के मुताबिक, नोट में प्रशांत ने अपने इंश्योरेंस, बैंक खातों और एटीएम के पिन से जुड़ी सभी जानकारी लिखी है। नोट में लिखा है कि मेरे मरने के बाद अगर कोई पैसे लेने के लिए आते हैं तो किसी को मत देना। जो मेरे लोन चल रहे हैं, वह मेरे इंश्योरेंस की रकम से चुका देना।

बहुत मुश्किल है, सबको छोड़ के जाना, माफ करना-

साथ ही, उसने सुसाइड को सबको मौत की वजह हार्ट अटैक बताने के लिए कहा। ताकि इंश्योरेंस की रकम मिलने में कोई दिक्कत न आए। आखिर में लिखा है कि बहुत मुश्किल है, सबको छोड़ के जाना। पर सबको अब और तंग नहीं कर सकता। माफ कर देना मुझे, खुश रहना सब लोग..अलविदा सबको। बहुत दुख दिया आप सबको, प्लीज मुझे माफ करना। वहीं पुलिस का कहना है कि प्रशांत ने सुसाइड क्यों किया, इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा।  

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें