बड़ी खबरें

चौथे चरण के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 13 लोकसभा सीटों के लिए 13 मई को होगा मतदान 12 घंटे पहले किसान आंदोलन की वजह से रद्द हुईं 84 ट्रेन और 101 गाड़ियों का किया गया रूट डायवर्जन, लखनऊ आने-जाने वाले यात्रियों की बढ़ी परेशानी 12 घंटे पहले नीरज चोपड़ा ने दोहा डायमंड लीग में जीता सिल्वर मेडल, आखिरी अटैम्प्ट में फेंका 88.36 मीटर लम्बा थ्रो 12 घंटे पहले आईपील 2024 के 59में मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रनों से हराया, मोहित और राशिद ने गेंद से दिखाया कमाल 12 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा 60वां मुकाबला, प्लेऑफ में एंट्री पर होंगी केकेआर की नजरें 12 घंटे पहले इंडियन एयरफोर्स ने ग्रुप Y के तहत एयरमैन के पदों के लिए जारी किया नोटिफिकेशन, ऑफिशियल वेबसाइट airmenselection.cdac.in पर सकतें हैं आवेदन 12 घंटे पहले छत्तीसगढ़ राज्य पात्रता परीक्षा (SET) 2024 का जारी हुआ नोटिफिकेशन, 13 मई से होंगे आवेदन, 9 जून 2024 है लास्ट डेट 12 घंटे पहले पावरग्रिड कॉर्पोरेशन में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, 11 मई 2024 है आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 घंटे पहले तिहाड़ से बाहर आते ही एक्शन में CM केजरीवाल, सभी विधायकों की बुलाई बैठक 5 घंटे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ओडिशा के कंधमाल, बोलांगीर और बरगढ़ में की चुनावी रैलियां, CM नवीन पटनायक को दी चुनौती 4 घंटे पहले

मलिहाबाद में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, बेटे समेत दंपति की मौत, 2 घायल

Blog Image

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज घटना हुई है। मलिहाबाद के रहमतनगर गांव में जमीन की पैमाइश के दौरान एक दंपति और उनके 20 वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई। इस ट्रिपल मर्डर के दौरान हुई गोलीबारी में 2 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घटना पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी और सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल फरीद को आनन- फानन में केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां घायल का इलाज चल रहा है।

जमीन के विवाद को लेकर वारदात को दिया अंजाम-

बताया जा रहा है कि मोहम्मदनगर गांव निवासी फरीद (62) पत्नी फरहीन, बेटे हलदा और चचेरे भाई ताज खां के साथ संयुक्त परिवार में रहते हैं। कई वर्षों से भाई लल्लन खां से उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसको लेकर दोनों पक्षों में कई बार झगड़ा भी हो चुका है। लल्लन भाई फरीद की जमीन पर कब्जा करना चाहता है और शुक्रवार दोपहर करीब 12: 30 बजे लल्लन का झगड़ा फिर से भाई फरीद से हो गया। वह फरीद और उसके परिवारिक सदस्यों को अपशब्द कहने लगा।  इसके बाद फरीद द्वारा इसका विरोध किए जाने पर लल्लन गुस्से में आ गया और  उसने अपनी लाइसेंसी रायफल से फायरिंग शुरु कर दी। इस गोलीकांड में ताज खां (50) , फरहीन (40) और हलदा (20) की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं।फिलहाल, घटना स्थल पर मलिहाबाद और रहीमाबाद की पुलिस तैनात कर दी गई है। 

CM योगी ने DM और SDM को दिए थे आदेश-

गौरतलब है, कि सीएम योगी ने देवरिया कांड के बाद जमीनी मामले को हल करने की जिम्मेदारी जिले के एसडीएम को दी गई थी और सख्ती से यह भी कहा था कि जमीनी मामलों को डीएम और एसडीएम जल्द से जल्द मामलों को गंभीरता से लेकर निस्तारित करें। इसके बावजूद या हालत है कि आए दिन जमीनी मामले झगड़े गोली चलने की बात आम हो गई है। 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें