बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द 23 घंटे पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच 23 घंटे पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका 23 घंटे पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन 23 घंटे पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू 23 घंटे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 22 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 19 घंटे पहले

लखनऊ में 25 जनवरी को लगेगा रोजगार मेला, टाटा मोटर्स इतने पदों पर करेगी हायरिंग

Blog Image

उत्तर प्रदेश के बेरोजगारों के लिए खुशखबरी है। मिशन रोजगार के तहत 25 जनवरी 2024 को राजधानी लखनऊ के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज में ITI होल्डर और 12वीं पास फीमेल कैंडिडेट्स को बेहतरीन जॉब का मौक मिलेगा। इस रोजगार मेले में करीब 200 पदों पर भर्ती के लिए टाटा मोटर्स कैंपस विजिट करेगी।

अर्न विद लर्न का भी मिलेगा मौका-

आपको बता दें कि इस रोजगार मेले के दौरान ऑन द स्पॉट जॉब पाने के अवसर के साथ अभ्यर्थियों को अर्न विद लर्न का मौका भी मिलेगा। बड़ी बात ये हैं कि जॉब लोकेशन लखनऊ ही रहेगी। ITI अलीगंज के ट्रेनिंग प्लेसमेंट इंचार्ज मजहर खान के मुताबिक साइंस स्ट्रीम से 12वीं पास सभी फीमेल स्टूडेंट्स के साथ ITI के तमाम ट्रेड्स से अप्रेंटिस हासिल करने वाली स्टूडेंट्स को लखनऊ के चिनहट स्थिति टाटा मोटर्स में जॉब का अवसर मिलेगा। इस दौरान 13 हजार के करीब मासिक स्टाइपेंड के अलावा ट्रांसपोर्ट फैसिलिटी भी मिलेगी। आपको बता दें कि 2 से 3 साल के भीतर इन कैंडिडेट्स को डिप्लोमा की की डिग्री भी मुहैया कराई जाएगी। ये भर्ती केवल फीमेल स्टूडेंट्स के लिए होगी।

साथ लाने होंगे डाक्यूमेंट्स-

इस रोजगार मेले में आने वाले सभी अभ्यर्थियों को बायोडाटा के साथ एजुकेशनल डॉक्यूमेंट सहित सुबह 9:30 बजे राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, अलीगंज, लखनऊ परिसर में आकर  रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें