बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 5 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 5 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 5 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 5 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 5 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 5 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 5 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 5 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 5 घंटे पहले

CM योगी से पीड़ितो ने लगाई न्याय की गुहार, बोले- सबको मिलेगा न्याय

Blog Image

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखनाथ मंदिर परिसर में जनता की फरियाद सुनी। उन्होंने खुद कुर्सी पर बैठे लोगों के पास जाकर उनकी समस्याओं को पूछा और सभी को आश्वस्त किया कि जनता की समस्या के समाधान को लेकर सरकार प्रतिबद्ध है। किसी को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। सबको जल्द ही न्याय मिलेगा। 

सीएम ने सुनी लोगों की फरियाद

आपको बता दें कि गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के बाहर आज आयोजित कार्यक्रम जनता दर्शन में कई लोग गंभीर बीमारियों के इलाज में आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे। इस दौरान सीएम योगी ने जनता दर्शन में एक एक कर सभी लोगों से मुलाकात की। उनकी बात सुनी और उनके प्रार्थना पत्र लिए। इसके बाद अधिकारियों को निर्देशित किया कि इलाज में इस्टीमेट की प्रक्रिया को शीघ्रता से पूर्ण कर शासन को भेजें और इलाज के लिए पर्याप्त धनराशि उपलब्ध कराई जाए। साथ ही अधिाकरियों से कहा कि पीड़ितो को समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक निस्तारण सुनिश्चित करें।

बच्चों को किया दुलार-

सीएम योगी ने सभी को समस्या निस्तारण का भरोसा देते हुए लोगों को आश्वसन दिया कि धन के अभाव में किसी का इलाज बाधित नहीं होगा। साथ ही उनके रहते किसी की को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। सबकी समस्या पर प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। इस दौरान जनता दर्शन में कुछ महिलाओं के साथ आए उनके बच्चों को सीएम योगी ने प्यार दुलारकर आशीर्वाद देते हुए चॉकलेट गिफ्ट किया।

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें