बड़ी खबरें

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, अरविंदर सिंह लवली का दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा 17 घंटे पहले ED ने AAP विधायक अमानतुल्ला खान को फिर भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने का आदेश 17 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 44वें मैच में लखनऊ के घर में राजस्थान को मिली 'रॉयल' जीत, संजू-ध्रुव ने खेली नाबाद अर्धशतकीय पारियां 17 घंटे पहले आईपीएल 2024 के 45वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के बीच भिड़ंत आज, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 17 घंटे पहले बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने आवासीय विद्यालय में शिक्षकों की निकाली भर्ती, 16 मई 2024 है आवेदन करने की लास्ट डेट 17 घंटे पहले आज कर्नाटक के बेलगावी पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा में कहा- कांग्रेस को देश की उपलब्धियां अच्छी नहीं लगती 14 घंटे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज ओडिशा के केंद्रपाड़ा में की चुनावी रैली, भाजपा पर बोला जमकर हमला 10 घंटे पहले

जौनपुर में BJP नेता की  दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ लड़ चुके थे चुनाव

Blog Image

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले में BJP नेता की  दिनदहाड़े  गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। जौनपुर के बोधापुर गांव निवासी बीजेपी के किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रमोद मौजूदा समय में बीजेपी संगठन के जिला महामंत्री थे। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। बीजेपी नेता की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।  

कैसे हुई वारदात-

बताया जा रहा है कि प्रमोद यादव को अज्ञात बदमाशों ने आज सुबह उनके घर के बाहर ही गोली मार दी। बदमाशों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं और घटनास्थल से कुछ दूर आगे बाइक छोड़कर फरार हो गए। प्रमोद को जिला अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। मौके पर मिली बदमाशों की बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। बीजेपी नेता की हत्या क्यों हुई या किसने करवाई इसको लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं भी होने लगी हैं। हत्या के पीछे लोग राजनीतिक कारण भी तलाशने लगे हैं। 

कौन थे प्रमोद यादव-

प्रमोद यादव जौनपुर के बीजेपी के कर्मठ नेता थे। वो बीजेपी के किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष भी रह चुके थे। प्रमोद यादव मौजूदा समय में बीजेपी संगठन के जिला महामंत्री थे।प्रमोद मल्हनी से भाजपा के टिकट से ही दो बार विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके थे। प्रमोद यादव ने धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें