बड़ी खबरें

लखनऊ में इंडिया गठबंधन ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव रहे मौजूद 4 घंटे पहले IRCTC लखनऊ से धार्मिक और हिल स्टेशनों की कराएगा सैर, चार स्पेशल ट्रेनों से कर सकेंगे भ्रमण 4 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 4 घंटे पहले 1500 फीट ऊपर से गिराया पोर्टेबल हॉस्पिटल,आगरा में एयरफोर्स का सफल ट्रायल, दुर्गम इलाकों में 8 मिनट में मिलेगा इलाज 4 घंटे पहले श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड के वकील रखेंगे दलीलें 4 घंटे पहले यूजीसी नेट परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका आज, ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर कर सकतें हैं आवेदन 4 घंटे पहले UPSSSC ने जारी किया वन रक्षक भर्ती परीक्षा शेड्यूल, 709 पदों पर होगी भर्तियाँ 4 घंटे पहले भातखंडे संस्कृति विश्वविद्यालय में समर वर्कशॉप आज से शुरू, 2 साल के बच्चों से लेकर 93 वर्ष तक के बुजुर्ग हो सकते हैं शामिल 4 घंटे पहले लखनऊ के नेशनल कॉलेज में 2 नए कोर्स शुरू, होटल और हॉस्पिटल मैनेजमेंट की होगी पढ़ाई 4 घंटे पहले

सेना में तैनात सिपाही के बेटे को बस ने कुचला, मां-बहन की हालत गंभीर

Blog Image

राजधानी लखनऊ में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। पीजीआई थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी पर सवार बच्चा बस के सामने आ गया और बस उसे रौदते हुए निकल गई। इस हादसे में मासूम बच्चे की मौत हो गई, जबकि मां और बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद उन्हें आनन- फानन इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।

सेना में तैनात सिपाही के बेटे की हुई मौत-

आपको बता दे कि पीजीआई साहू कॉलोनी निवासी सपना के पति हरीकरन सेना में हैं और इस समय जयपुर में नियुक्त हैं। सपना अपने दोनों बच्चों अभिमन्यु 11 व बेटी राखी 12 के साथ रहती है और रोज की तरह सपना अपने दोनों बच्चों तो स्कूल छोड़ने जा रही थी। इस दौरान रायबरेली की तरफ से आ रही एक रोडवेज बस ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी और छिटककर नीचे गिरे 11 साल के बच्चे को रौंदते हुए निकल गई। 

मां और बहन गंभीर रुप से हुए घायल-

हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर आई पुलिस ने मां और बहन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हांलाकि अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल, पुलिस ने बस की तलाश शुरू कर दी है। वहीं डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पीजीआई थाना क्षेत्र में सुबह 8:30 बजे सपना सिंह नाम की महिला अपने बच्चों को स्कूटी से स्कूल छोड़ने जा रही थीं। इस दौरान पीछे से आ रही अज्ञात रोडवेज बस ने स्कूटी सवार मां-बच्चों को टक्कर मार दी। इसके बाद चालाक बस लेकर फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने मां-बच्चों को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं मां और बेटी का इलाज जारी है। डीसीपी ने आगे बताया कि अज्ञात बस की तलाश के लिए दो टीम लगाई गई हैं। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा। इसके अलावा शव का पंचगण्यमा करके पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा गया। 

 

 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें