बड़ी खबरें

बारिश के कारण गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस से बाहर, GTऔर KKR के बीच होने वाला 63वां मुकाबला किया गया रद्द एक दिन पहले आईपीएल 2024 में आज दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होगा 64वां मुकाबला, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम खेला जाएगा मैच एक दिन पहले NVS में 1377 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन, 40 साल तक के उम्मीदवारों को मौका एक दिन पहले रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स में 4 हजार 6 सौ 60 SI और कॉन्‍स्‍टेबल भर्ती की आज लास्‍ट डेट, ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर कर सकते हैं आवेदन एक दिन पहले हिन्दुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अपरेंटिस के कुल 324 पदों पर निकाली भर्ती, 20 मई से 24 मई 2024 के बीच होगा वॉक-इन इंटरव्यू एक दिन पहले पीएम मोदी ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन, सीएम योगी भी साथ में मौजूद रहे 23 घंटे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन 21 घंटे पहले

बरेली-नैनीताल हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, 8 लोगों की हुई मौत

Blog Image

उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में कार में बैठे परिवार के 8 सदस्यों की जलकर मौत हो गई। जिन मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियां ने काफी मशक्त के बाद आग पर किसी तरह काबू पाया। इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार यह हादसा कार चालक को झपकी आने से हुआ है। सभी शव पूरी तरह जल चुके हैं। सिर्फ कार चालक फुरकान की पुष्टि हुई है। 

टायर फटने से बेकाबू हुई कार

आपको बता दे कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब बरेली से बहेड़ी की ओर जा रही अर्टिगा कार का अगला टायर फट गया। जिससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी साइड पहुंच गई। इसी दौरान सामने से आ रहे डंपर से कार की टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद डंपर कार को घसीटते हुए दूर तक ले गया, इसके बाद कार में आग लग गई। हादसा इतना भयानक था की लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई।

 कार चालक फुरकान ही हुई पहचान-

वहीं बरेली एसएसपी सुशील चंद्रभान ने बताया कि हादसा नैनीताल हाईवे पर हुआ। कार का टायर फटने से वह बेकाबू हो गई और सड़क से दूसरी ओर चली गई, जहां सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब तक सभी सवारों के शरीर पूरी तरह जल चुके थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। बुरी तरह जलने के कारण शवों की पहचान मुश्किल हो रही है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें