बड़ी खबरें

IPL 2024 के 63वें मैच में आज गुजरात और कोलकाता के बीच होगा मुकाबला, शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच 15 घंटे पहले कर्मचारी राज्य बीमा निगम अस्पताल (ESIC) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर निकाली भर्ती, 15 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले गुजरात हाईकोर्ट ने स्टेनोग्राफर और अनुवादक की निकाली भर्ती, 26 मई 2024 है आवेदन की अंतिम तारीख 15 घंटे पहले एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने कंसल्टेंट, जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट के पदों के लिए निकाली भर्तियां, 20 मई 2024 तक कर सकते हैं अप्लाई 15 घंटे पहले सीबीएसई बोर्ड ने 12वीं का जारी किया रिजल्ट, 87.98 फीसदी पास हुए छात्र 13 घंटे पहले लोकसभा के चौथे चरण में 3 बजे तक 52.60 फीसदी मतदान 10 घंटे पहले चौथे चरण में दोपहर 3 बजे तक बंगाल में सर्वाधिक मतदान, जम्मू-कश्मीर में रफ्तार सबसे सुस्त 10 घंटे पहले यूपी में तीन बजे तक 48.41% मतदान, सबसे अधिक धौरहरा तो कानपुर में सबसे कम 8 घंटे पहले काशी पहुंचे पीएम मोदी, मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शुरू किया रोड शो 8 घंटे पहले पीएम के रोड शो में उत्साहित समर्थक, शंख और शहनाई की गूंज 6 घंटे पहले चौथे चरण में शाम 5 बजे तक 62% से ज्यादा मतदान, पश्चिम बंगाल में 75 प्रतिशत से अधिक वोटिंग 6 घंटे पहले

शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख:

Blog Image

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जहां बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत की खबर सामने आ रही है। हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। आपको बता दें कि शाहजहांपुर के थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव दमगड़ा से गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों के मौत की मौत हो गई है। ये हादसा आज सुबह करीब 10:30 बजे अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर हुआ है।

कैसे हुआ हादसा-

बताया जा रहा है कि ऑटो में 12 लोग ही सवार थे। हादसे में ऑटो चालक समेत सभी की मौत हो गई है। हादसे के बाद डीएम उमेश प्रताप सिंह, एसपी अशोक कुमार मीणा और जलालाबाद विधायक हरिप्रकाश वर्मा  मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे की वजह कोहरा बताया जा रहा है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के मुताबिक गांव दमगड़ा के लोग ऑटो से गंगा स्नान करने फर्रुखाबाद के पांचाल घाट जा रहे थे। अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। इससे ऑटो में सवार आठ पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चे की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। उसका चालक फरार हो गया है। 

अन्य ख़बरें

संबंधित खबरें